शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया यह ऐलान, लोगों ने किए भद्दे कमेंट

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया यह ऐलान, इंस्टाग्राम पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच हुए विवाद से सभी वाकिफ हैं। हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और हमेशा अपनी फोटोस और वीडियोस पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है मगर उनके पोस्ट पर बहुत भद्दे कमेंट आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर हसीन जहां ने एक वीडियो पोस्ट किया जहां पर नाचते हुए नजर आ रही किया। दिलचस्प बात यह है कि जिस गाने में वह ठुमके लगाते नजर आ रही है उसने सभी का ध्यान केंद्रित किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और इसे देखकर लोग मोहम्मद शमी से जुड़े कमैंट्स कर रहे हैं।

बता दें कि मोहम्मद शमी के साथ हुए विवादों की वजह से उनकी पत्नी हसीन जहां उनसे अलग रह रही है। शमी अपनी बेटी के साथ भी नहीं रह पाते हैं क्योंकि हसीन जहां ने बेटी को अपने साथ रख लिया। दोनों के बीच विवाद काफी लंबे अरसे से चल रहा है लेकिन अभी तक इन दोनों के बीच तलाक नहीं हुआ है।

जानकारी के लिए आपको बता दी की बीते साल 2018 में शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर घरेलू हिंसा और मारपीट के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। हसीन जहां ने शमी के भाई के खिलाफ भी आपराधिक मामला दर्ज करवाया था। दोनों के ऊपर 498 ए यानी दहेज को लेकर उत्पीड़न और धारा 354 यानी यौन उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज करवाया गया था। गौरतलब है कि मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को उस वक्त की कोलकाता की मॉडल हसीन जहां से निकाह किया था। हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी है जिसके बाद वह कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए कुछ अरसे तक चीयरलीडर भी थी। इसी दौरान केकेआर की तरफ से खेलते हुए मोहम्मद शमी का हसीन जहां के ऊपर दिल आ गया था। उन्होंने अपने परिवार वालों के विरुद्ध जाकर चीयरलीडर हसीन जहां से निकाह किया था। शमी 17 जुलाई 2015 को एक बेटी के पिता बने थे।

बता दें कि हसीन जहां ने शमी से पहले भी एक बार निकाह किया था। ऐसी बातें कहीं जाती है की हसीन जहां को साल 2002 में बंगाल के एक दुकानदार से प्यार हो गया था। उस दुकानदार का नाम शेख सैफुद्दीन था। हसीन उस वक्त दसवीं कक्षा में ही पढ़ती थी मगर उन्होंने अपने परिवार वालों के विरुद्ध जाकर सरफुद्दीन से निकाह कर लिया। परंतु यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल सकी और साल 2010 में दोनों का तलाक हो गया। सैफुद्दीन और हसीन के दो बच्चे भी है और वे दोनों अब सैफुद्दीन के साथ ही रहते है।