‘अपनी तरह मेरी लड़की को भी बेशर्म बना देगी’, बेटी का ऐसा वीडियो पोस्ट कर फंसी मोहम्मद शमी की पत्नी !

दोस्तो हमे क्रिकेट जगत की दुनिया से रोज नई नई खबरे सुनने को मिलती रहती है। जिसमे कभी हमे अच्छी और कभी बुरी खबर सामने आती है। ऐसे ही आज एक खबर से रूबरू होने जा रहे है। दोस्तो आप भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी को तो जानते ही होगे। बता दे, की इस बार मोहम्मद शमी की पत्नी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है।

बताते चले की मोहम्मद शमी की पत्नी पहले भी कई बार ट्रोल हो चुकी है। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है। की सभी लोग उन पर बहुत गुस्सा कर रहे है। दोस्तो बता दे, की भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां शादीशुदा है। और इनके जीवन में हुए विवादों से सभी लोग परिचित है।

बता दे, की शमी की पत्नी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती है। और लोग उनको सोशल मीडिया पर हमेशा ट्रोल करते रहते है। लेकिन इस बार हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की कुछ ऐसी वीडियो शेयर की है। जिसके बाद वो लोगो के निशाने में आ गई है। और ट्रोल हो रही है। बता दे, की हसीन जहां ने हाल ही के अपनी बेटी का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को देख कर लोग बहुत गुस्सा हुए है। और उन्होंने बेहद बुरे बुरे कॉमेंट्स करना शुरू कर दिए है।

आपको बता दे, की यह वीडियो मोहम्मद शमी की बेटी के नहाते समय का वीडियो है, जिसमे शमी की बेटी बाथ टब में नहा रही है। जिसे देख कर लोगो ने हसीन जहां से कहा, की अपनी तरह अपनी बेटी को भी बेशरम बन देगी। और बहुत से लोगो ने मोहम्मद शमी को याद करते हुए, उनके बारे में भी लिखा । बता दे, की हसीन जहां ने इसके पहले भी इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था। दरअसल बता दे, की वो वीडियो भी उनकी बेटी का ही था। जिसमे वो नाचते हुए नजर आ रही थी।

सोशल मीडिया पर बहुत से लोगो ने कहा। की हसीन जहां अपनी बेटी के साथ क्या कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि लोगो ने उन्हे अपनी बेटी को ये सब सिखाने में भी बहुत बुरा भला बोला। और उन्हें जमकर ट्रोल किया। और लोगो ने उन्हे अपनी बेटी को अपने जैसा न बनाने के लिए भी बोला। आपको बता दे, की इससे पहले 2018 में मोहम्मद शमी की पत्नी ने शमी पर मारपीट, हत्या, रेप जैसे बड़े गुनाहों का आरोप लगाया था।

हसीन ने शमी और उनके भाई दोनो पर ही केस दर्ज करवाया था। बता दे, की मोहम्मद शमी के ऊपर आईपीसी की धारा 498 ए और 354 की धारा के केस लगाए गए थे। और उनके भाई आशिद भाई 354 के तहत केस दर्ज हुआ था। बता दे, की इसी विवाद के चलते मोहम्मद और हसीन काफी समय से अलग रह रहे है। और मोहम्मद की बेटी हसीन के साथ रह रही है।

बता दे ,को दोनो के बीच काफी समय से विवाद चल रहे है। और ये रहते अलग है, लेकिन अभी भी इनके बीच तलाक नहीं हुआ। सोशल मीडिया पर शमी का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ। जिसके बाद लोगो ने हसीन को काफी बुरा कहा, और जमकर ट्रोल भी किया।