मोहम्मद शमी की पत्नी ने शेयर किया अपनी बेटी का वीडियो लोगों ने कहा बच्ची को यह गंदी चीजें मत सिखाओ !

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी हाल ही में इंग्लैंड टूर पर गए हुए हैं। मोहम्मद शमी की शादी हसीन जहां से हुई थी लेकिन कुछ साल बाद ही एक विवाद को लेकर वह दोनों अलग हो गए थे। मोहम्मद शमी की पत्नी की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और अपनी बेटी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं।

हाल ही में मोहम्मद शमी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का एक वीडियो अपलोड किया है जिसके बाद लोग उन पर काफी लड़के हुए हैं।

मोहम्मद शमी की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है दरअसल भाई उनकी बेटी का वीडियो है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया अपलोड किया गया सोशल मीडिया यूजर्स काफी नाराज हो गए और उन्होंने यह कह डाला कि हसीन जहां यह अपनी बेटी के साथ क्या कर रही हैं।

लोगों ने यहां से कह डाला कि वह अपनी बेटी को यह गंदी चीजें क्यों सिखा रही हैं क्या वह भी अपनी बेटी को अपनी जैसा बनाने की कोशिश कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि मोहम्मद शमी अपनी पत्नी से विवाद के चलते काफी दिनों तक अलग रहे थे लेकिन अभी तक इन दोनों का तलाक नहीं हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार साल 2018 में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट का और उनके परिवार पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। शाहरुख बनाने मोहम्मद शमी और उनके भाई हासिल अहमद पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था।

बात कर इन दोनों की शादी की दो मोहम्मद शमी ने हसीन जहां से 6 जून 2014 को कोलकाता में शादी की थी। हसीन जहां की शादी एक बार पहले भी हो चुकी है उन्होंने साल 2002 में एक बार पहले भी शादी की थी।