वीडियो : लाइव टेस्ट मैच में टेम्बा बावुमा से भिड़ गए लॉर्ड शार्दुल ठाकुर, गुस्से में कहा- ‘What The F**K Man..’

दोस्तों जैसा की आप जानते है, की भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इन दिनो 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसमे पहले टेस्ट मैच में शानदार तरीके से भारतीय टीम ने मैच अपने नाम किया, वही दूसरा टेस्ट कैच जो की जोहानिसबर्ग में पूर्ण हुआ इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से मात देते हुए मैच को अपने पक्ष में किया।

और इसी जीत के साथ इस सीरीज में दोनो टीमें फिलहाल 1.1 से आगे चल रही है। लेकिन इस दौरान हमने देखा, की मैच के कुछ आखरी पलो में शार्दुल ठाकुर को काफी गुस्सा हुआ देखा गया। आपको बता दे, की दक्षिण अफ्रीका के साथ पहले टेस्ट मैच में जो की सेंचुरियन में खेला गया था, उसमे दक्षिण अफ्रीका को हार का मुंह देखना पड़ा था।

लेकिन इस दौरान दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने अपना धमाकेदार प्रदर्शन किया, और भारतीय टीम को हराया। बता दे, की भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए, 240 रनो का स्कोर खड़ा किया। जिसके बदले दक्षिण अफ्रीका ने शानदार प्रदर्शन करते हुए, मात्र 3 विकेट गवाकर इस मैच को शानदार तरीके से जीता।

दोस्तो आगे चलकर यह मैच दक्षिण अफ्रीका के धमाकेदार प्रदर्शन और भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के साथ एक और ऐसी बात है, जिसके लिए ये मैच काफी यादगार साबित होगा। और ये बात है, की दोनो टीमों के खिलाड़ियों के बीच बहसबाजी का माहौल। बताते चले, की इस मैच में बहुत बार हमने खिलाड़ियों को आपस में लड़ते हुए देखा। और इस मैच के चौथे दिन भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज शार्दुल ठाकुर का भी दिमाग काफी गरम हो गया।

और इसी गरमाहट भरे माहौल में शार्दुल ठाकुर दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी टेंबा बावूमा से भिड़ते दिखाई दिए। और ये घटना उस समय की है, जब दक्षिण अफ्रीका अपनी जीत से मात्र 9 रनो की दूरी पर थी। दरअसल दोस्तो दक्षिण अफ्रीका की पारी का 67वा ओवर शार्दुल ठाकुर ही कर रहे थे। और इसी ओवर के दौरान शार्दुल को काफी गुस्साया हुआ देखा गया। जो दक्षिण अफ्रीका के शानदार बल्लेबाज टेम्बा बावुमा पर भड़कते हुए नजर आए।

बता दे, की इस ओवर की दूसरी गेंद शार्दुल फेकने की पूरी तैयारी में थे। और उन्होंने रनअप लिया, जैसे ही अंपायर के पास पहुंचे, वैसे ही बावुम पीछे हट गए। और उनकी इसी बात पर शार्दुल को काफी गुस्सा आ गया। और वे टेम्बा बावुमा के ऊपर काफी भड़के। और गुस्से से उन्हे देखने लगे। और इसी के साथ उन्होंने अपने गुस्से को बाहर निकालते हुए कहा, की What The F**K Man और तभी से ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ।