वीडियो : सुरेश रैना ने बीच मैच किया ऐसा करतब, जिसे देख बाकी खिलाड़ियों के उड़े होश !

आज आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह में मैच खेला जा रहे हैं । ये मैच दोनों ही टीम के लिए उतना महत्वपूर्ण नहीं है क्यों कि एक तरफ़ जहां चेन्नई प्लेऑफ के लिए लगभग क्वालीफाई कर चुकी हैं वहीं दूसरी तरफ़ हैदराबाद की टीम प्लेआफ की रेस से लगभग बाहर हो चुकी है ।

आज खेले जा रहे मैच में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जो कि उनके गेंदबाजों ने बिल्कुल सही साबित किया ।

आपको बता दे टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आईं हैदराबाद की टीम के लिए शुरूवात उतनी अच्छी नहीं रही उन्होंने चौथे ही ओवर में पिछले मैच के हीरो जसन रॉय का विकेट गवा दिया । इसके बाद डवेन ब्रावो ने कुछ ही ओवर बाद हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन को भी अपना शिकार बनाया।

आपको बता दे पारी के 9वे ओवर में शार्दूल ठाकुर गेंदबाजी करने आईं। जिसके तीसरे गेंद पर शाह ने गेंद हवा में मारा जिसे बैकवर्ड प्वाइंट पर फील्डिर ने लपक लिया । जिसके बाद शाह पविलियन के तरफ़ लौट ही रहे थे कि अंपायर ने उसे नो बॉल करार दे दिया और शाह बच गए ।

रैना ने बीच मैच किया ऐसा

आपको बता दे पहले ओवर के बाद मैदान पर कुछ ऐसा देखना मिला जिससे देखकर सब टहका लगाना लगे। आपको बता दे पहले ओवर के ख़तम होने के बाद सभी क्रीज के दूसरे तरफ़ जा रहे थे तब सुरेश रैना ने गेंद को अपने हाथ से उठाना के जगह पैर से उठाया जिससे देख सब हंसने लगे।