ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने बनाई अपनी ऑल टाइम टीम भारत के 4 खिलाड़ियों को दी जगह

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टेट ने हाल ही में अपनी एक ऑल टाइम टीम बनाई है। उन्होंने अपनी किस टीम में चार भारतीय खिलाड़ियों को भी शामिल किया है। उनके के अनुसार ऑल टाइम टीम बनाना बेहद मुश्किल रहा लेकिन

उन्होंने कहा कि मैंने काफी सोच विचार कर कर यह टीम बनाई है। वर्तमान समय में भारत के लिए खेल रहे और भारतीय कप्तान को ही मौजूदा टीम से शामिल किया है। मौजूदा टीम से उन्होंने बाकी खिलाड़ियों को शामिल नहीं किया है।

शॉन टेट ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि मेरे अनुसार ओपनिंग में एडम गिलक्रिस्ट और वीरेंद्र सहवाग फिट रहेंगे। तीसरे नंबर के स्थान पर उन्होंने रिकी पोंटिंग का नाम बताया और चौथे स्थान पर उन्होंने सचिन तेंदुलकर को रखा है।

उन्होंने वेस्टइंडीज टीम से भी एक खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल किया है। वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा को उन्होंने अपनी टीम में जगह दी है।

शॉन टेट ने सिर्फ उन खिलाड़ियों का चयन किया है जिन्हें उन्होंने खेलते हुए हमेशा देखा है। छठे स्थान पर उन्होंने भारत की टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को रखा है और सातवें स्थान पर विकेटकीपर और भारत के सबसे अच्छे फिनिशर माने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को जगह दी है। इसके बाद बोलिंग की बात करें तो उन्होंने अपनी ही टीम को पीछे रखते हुए दुनिया भर से खिलाड़ी लिए हैं।

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से सिर्फ अनुमान को लिया है और तेज गेंदबाज के तौर पर ग्लेन मैकग्रा शोएब अख्तर और वसीम अकरम को अपनी टीम में जगह दी। उनकी इस टीम की खास बात यह रही कि इस दिन में ज्यादातर खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और भारत से ही है। उन्होंने सिर्फ तीन खिलाड़ी ही दूसरी टीमों से शामिल किए हैं बाकी चार चार खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और इंडिया से हैं।