वीडियो : शाहबाज अहमद ने एक ही ओवर में पलट दिया मैच, लिए 2 महत्वपूर्ण विकेट !

आज आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच दुबई में मैच खेला जा रहा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया.

राजस्थान रॉयल्स ने आज अपनी टीम में एक बदलाव किया और जयदेव उनादकट की जगह कार्तिक त्यागी को टीम में शामिल किया. तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कायले जैमिसन की जगह जॉर्ज गार्टोन को मौका दिया.

राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत काफी धमाकेदार रहीं और इवन लुईज और यशस्वी जैसवाल ने शानदार आक्रमक शुरुआत कराई. दोनों ने काफी शानदार शॉट्स लगाए और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों की धुनाई की.

इवन लुईज ने 37 गेंदों में 58 रनों की शानदार पारी खेली तो यशस्वी जैसवाल ने 22 गेंदों में 31 रनों की पारी खेली. दोनों के बीच 77 रनों की साझेदारी हुई.

बाद में यशस्वी जैसवाल आउट हुए और उसके बाद जब टीम का स्कोर 100 रन पर 1 विकेट था तब इवन लुईज आउट हुए और राजस्थान रॉयल्स के विकटों की लाइन लगी.


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में वापसी की और शाहबाज अहमद ने खासकर शानदार गेंदबाजी की. शाहबाज अहमद ने मैच के 14 वे ओवर में कमाल की गेंदबाजी की और उस ओवर में संजू सैमसन और राहुल तेवाटिया को आउट किया.

शाहबाज अहमद ने एक ही ओवर में ये 2 विकेट लेकर मैच का रूख बदल दिया और कमाल किया. शाहबाज अहमद के अलावा युजवेंद्र चहल और हर्षल पटेल ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए कमाल की गेंदबाजी की.


शाहबाज अहमद एक युवा अॉल राउंडर खिलाड़ी हैं जिन्होंने पिछले साल भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और इस युएई लेग में उनको पहली बार मौका मिला जिसका उन्होंने काफी फायदा उठाया और कमाल की गेंदबाजी की.

शाहबाज अहमद अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं और उनको काफी बार तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए देखा गया हैं.