वीडियो : BBL में शफाली वर्मा ने मचाया धमाल, रॉकेट थ्रो से इस तरह किया रन आउट !

दोस्तों आज के समय पूरी दुनिया में क्रिकेट को लेकर लोगों के सिर पर जुनून सवार है। दिन प्रतिदिन नई-नई क्रिकेट लीग देखने को मिलती हैं। जहां कुछ समय पहले तक सिर्फ पुरुष खिलाड़ी ही क्रिकेट लीग में खेलते थे। वहीं अब महिला क्रिकेटर भी लीग में खेलने लगी है। आज महिला बिग बैश लीग 2021 की शुरुआत हुई है जहां पहले मुकाबले में सिडनी सिक्सर्स ने मेलबर्न स्टार्स को 6 विकेट से हरा दिया।

यह बेहद रोमांचक मुकाबला रहा जिसमें सिडनी के बल्लेबाज एलिसा हिली ने मुख्य भूमिका निभाते हुए 27 गेंदों पर 57 रन की तूफानी पारी खेली। इस लीग में भारतीय महिला क्रिकेटर शेफाली वर्मा भी शामिल हैं। हालांकि भारत की ओर से सलामी बल्लेबाजी करने वाली शफाली वर्मा बल्ले से फ्लॉप रही लेकिन उन्होंने शानदार फील्डिंग की बदौलत सुर्खियां बटोर ली।

महिला बिग बैश लीग के पहले मैच में भारतीय महिला बल्लेबाज शफली वर्मा ने रॉकेट भरोसे मेलबर्न की सलामी बल्लेबाज एनाबेल सदरलैंड को पवेलियन पहुंचा दिया। यह शानदार नजारा मेलबर्न की पारी के छठे और में घटित हुआ जहां सदरलैंड शॉट मार कर सीधा दौड़ पड़ी।

लेकिन यह गेंद शफाली के हाथों में गई और उन्होंने सिर्फ एक स्टंप दिखाई देते हुए बहुत तेजी से बॉल को पकड़कर सीधा निशाना बांध कर स्टंप पर मारा और यह बिल्कुल सही लगा।

इस रनआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है जहां शफाली को चाहने वाले प्रशंसकों ने उनकी काफी तारीफ की है। अब देखने वाली बात यह होगी कि आने वाले समय में यह महिला बिग बैश लीग में कितना कमाल करती हैं। हालांकि पहले मैच में वह खास बल्लेबाजी नहीं कर पाई। लेकिन इसके बावजूद भी उनसे काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं क्योंकि वह टीम का एक प्रमुख हिस्सा है।