गाबा भूल गई क्या ? शेल्डन कॉटरेल ने हिंदी बोलकर इस महिला को सिखाया सबक !

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन हमेशा से ही अपने विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के तरीके को लेकर जाने जाते हैं। वह हमेशा ही विकेट लेने के बाद विकेट का दर्शन निराले अंदाज में ही मनाते हैं।

लेकिन हाल ही में उनका ट्विटर पर हिंदी में दिया गया एक अनोखा रिप्लाई काफी वायरल हो रहा है। दरअसल हुआ यूं कि एक महिला ने शेल्डन कॉटरेल को रोल करने की कोशिश की जिसके बाद वह खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाए उन्होंने हिंदी भाषा में महिला को जवाब दे दिया। सोफी नाम की एक महिला ने वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज पेट्रोल करते हुए लिखा था की इसने अंतिम गेंद पर छक्का मारा मैं मजाकिया बनना चाहती हूं क्योंकि यह आदमी फिनिशर बन रहा है।

इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें राहुल तेवतिया का जिक्र भी किया गया है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राहुल तेवतिया वही इंसान है जिन्होंने शेल्डन कॉटरेल को आईपीएल में एक और में 5 छक्के लगा दिए थे।

राहुल तेवतिया ने उनको 5 छक्के जड़कर उनका आईपीएल करियर लगभग खत्म कर दिया था। लेकिन बात यहीं नहीं रुकी शैलेन कोटल नहीं इस महिला को जवाब देते हुए लिखा कि क्या मेरा एजेंट मेरी स्लेजिंग कर रहा है। तुम मुझे दिखाओ कि तुम एक ऑस्ट्रेलियाई हो और तुम मुझे बिना बताए यह कर रही हो।

इसके बाद चिल्ड्रन को टहलने हिंदी में जवाब देते हुए लिखा कि अरे यार गाबा भूल गई क्या? उनका यह जवाब देते देते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया और सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस जवाब पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता देगी सीपीएल में उन्होंने हाल ही में अंतिम गेंद पर छक्का मार कर अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाई थी। उनकी टीम को लास्ट गेंद पर बाउंड्री चाहिए थी और सैलेंट होटल ने आखिरी गेंद पर छक्का मार कर अपनी टीम को यह मैच जिता दिया था।