शिखर धवन ने अपने तलाक को लेकर दिया बड़ा बयान, मुस्कुराते हुए कह दी ऐसी बात !

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में चल रहे हैं। इन सुर्खियों के खास हो जाती है और इसी के मुताबिक शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है।

कुछ समय पहले ही शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस चीज की जानकारी दी थी और कहा था कि उनका दूसरी बार तलाक हो चुका है। आपको बता दें कि शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी की है दूसरी शादी थी इससे पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के एक बिजनेसमैन से शादी की थी जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया था।

शिखर धवन की आयशा मुखर्जी के साथ मुलाकात करवाने वाले हरभजन सिंह थे इसके बाद शिखर धवन को ऐसे में इस कदर प्यार हो गया था कि उन्होंने शादी के लिए प्रपोज कर दिया दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी जिसके बाद उनके एक बेटा भी हुआ जिसका नाम जोरावर है।

इतने दिनों से भारतीय सलामी बल्लेबाज अपने तलाक को लेकर चुप्पी साधे हुए थे लेकिन हाल ही में उनका रिएक्शन सामने आया है जिसको देखकर बिल्कुल भी नहीं लगता कि वह अपने तलाक को लेकर किसी प्रकार के सदमे में है।

हाल ही में आई खबर के अनुसार शिखर धवन को आगामी t20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में हिस्सा नहीं दिया गया था। इसके पीछे भी काफी अटकलें लगाई गई थी लेकिन अब लोगों को समझ में आ रहा है कि शिखर धवन आखिर t20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा क्यों नहीं बने इसके पीछे उनकी पर्सनल लाइफ काफी जुड़ी हुई नजर आ रही है।

शिखर धवन ने अपने तलाक को लेकर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया था लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की इसके अनुसार उनके दिल का दर्द समझा जा सकता है लेकिन उन्होंने मुस्कुराते हुए इस तस्वीर में कैप्शन के साथ लिखा है कि “हंसते रहिए क्योंकि यही आप की सबसे बड़ी ताकत होती है।

“इस फोटो के बाद लोग भी अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद शिखर धवन अपने दिल के दर्द को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं और इसके अलावा खुद का चेहरा मुस्कुराते हुए दुनिया के सामने लाना चाहते हैं।