एबी डिविलियर्स का बड़ा बयान, कहां मैं बूढ़ा हो चुका हूं, देखें क्यों कहां ऐसा

इस साल का आईपीएल अप्रैल और मई में कोरोनावायरस की वजह से आधा ही हुआ था, लेकिन अब आधा बचा आईपीएल 19 सितंबर से युएई में खेला जाएगा जिसके लिए सभी टीमों के सभी खिलाड़ी युएई पहुंच चुके हैं.

ये आईपीएल 19‌ सितंबर से लेकर 15 अक्तूबर तक खेला जाएगा. अब सभी टीमों के खिलाड़ी वहां युएई में क्वारंटाइन हैं, लेकिन कुछ खिलाड़ियों ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स भी आईपीएल खेलने के लिए युएई पहुंचे हैं और काफी उत्साहित हैं. एबी डिविलियर्स ने अभ्यास करने का एक वीडियो शेयर किया हैं.

एबी डिविलियर्स ने अभ्यास करते हुए वीडियो डालकर लिखा कि,” ये अभ्यास सेशन काफी अच्छा रहा, लेकिन विकेट काफी मुश्किल था और गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की. यहां काफी गर्मी हैं जिससे हमारा पसीना बहेगा जो खिलाड़ियों को वजन कम करने के लिए अच्छा है, लेकिन मेरे जैसे बुजुर्ग के लिए जितना हो सके उतना आराम करना बेहतर रहेगा. सभी लोगों ने जमकर अभ्यास किया और सभी खिलाड़ी कल फिर से अभ्यास करने के लिए बेसब्र हैं.”

एबी डिविलियर्स ने आगें कहां कि,” मुझे इन सभी खिलाड़ियों की काफी याद आयी थी और मैं अब कुछ खिलाड़ियों से मिला हूं जिनसे बात करके अच्छा लगा. अब मैं और खिलाड़ियों से बात करूंगा. पिछले कुछ महीने सभी के लिए काफी मुश्किल भरे रहें हैं, लेकिन अब सभी वापस एक साथ आ चुके हैं.”

इस साल जब अप्रैल और मई में भारत में आईपीएल हुआ तब एबी डिविलियर्स ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था. एबी डिविलियर्स ने तब 2 अर्धशतक लगाए थे और मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनकी चेन्नई की स्पिन लेती पिचों पर खेली गयी पारियां कोई नहीं भूल सकता जिसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को शानदार जीत दिलाई थी.

एबी डिविलियर्स वापस युएई लेग में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं और उनका एक ही सपना हैं की वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल खिताब जीते और इस साल उनका ये सपना पूरा हो सकता है.