एक समय विराट कोहली को स्टंप से मारना चाहता था यह क्रिकेटर आज है बड़ा फैन

भारतीय टीम के कप्तान और दुनिया भर में जाने-माने क्रिकेटर विराट कोहली हमेशा से ही अपने अग्रेसिव अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह कभी भी अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ते हैं।

हमेशा ही देखा गया है कि उन्हें एक अलग ही उठ जा भरी होती है। उनके इसी अग्रेशन के चलते हैं बहुत बार मैदान पर कुछ ऐसी चीजें हो जाती है जो दर्शकों के लिए मनोरंजन का कारण भी बन जाती हैं। अपने इस आक्रामक अंदाज़ के लिए विराट कोहली बहुत बार सुर्खियों में भी बने रहते हैं। ऐसी ही एक घटना हुई थी साल 2013 में।

साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर आई थी मैदान पर हुई थोड़ी-बहुत नोकझोंक के कारण विराट कोहली के आक्रामक अंदाज के कारण एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी उन्हें मैदान पर ही स्टम घोंपकर मारना चाहता था।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज ऐड कॉवेन के बीच एक बार मैदान में नोकझोंक हो गई थी अपने एक इंटरव्यू में पूर्व ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी ने बताया कि विराट कोहली ने उन्हें अनुचित शब्द कहे थे जिसके चलते वह काफी गुस्सा हो गए थे और विराट कोहली को स्टंप घोंपकर मार डालना चाहते थे।

ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी का कहना है कि उस सीरीज के दौरान उनकी मां काफी बीमार थी और कोहली का उनके प्रति ऐसा रवैया उनको और गुस्सा दिला रहा था। एक निजी मामला था विराट कोहली के अनुचित शब्दों का प्रयोग करना एक हद तक बिल्कुल भी सही नहीं था।

लेकिन विराट कोहली को जल्द ही है बात समझ में आ गई जब अंपायर ने आकर उन्हें कहा कि आप सीमाल मांग रहे हैं। अंपायर के ऐसा कहने के बाद विराट कोहली पीछे हट गए और उन्होंने मेरे से आकर माफी मांगी।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं एक ऐसा मौका था जब मुझे इतना गुस्सा आया कि मैं विराट कोहली को मार देना चाहता था। लेकिन आज मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन हूं।