इस भारतीय खिलाड़ी ने दिया कुछ ऐसा बयान की मच गया बवाल!

आप सभी को पता है भारतीय महिला टीम के खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड में दी हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रह हैं। उन भारतीय खिलाड़ियों में स्मृति मांधना, शेफाली वर्मा, जेमिमा रॉड्रिग्स दीप्ति शर्मा और हरमनप्रीत कौर शामिल हैं। भारतीय खिलाडियों में जेमिमा रॉड्रिग्स इस वक्त काफी शानदार फॉर्म में हैं ।

जेमिमा रॉड्रिग्स इस टूर्नामेंट में नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स टीम का हिस्सा हैं। 10 अगस्त को उनके टीम का मैच नहीं था इसी कारण उन्हें टूर्नामेंट के दौरान स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री करने का मौका मिला। और इसके दौरान दिया गया उनका एक बयान काफी सुर्खियों बटोर रहा हैं। आइए जानते हैं कि आखिर जेमिमा रॉड्रिग्स ने क्या कहा कि सारे धोनी प्रशंसक उन पर गुस्सा कर रहे।

बात ये है कि इस मैच के कमेंट्री के दौरान जेमिमा से पूछा गया कि उनका पसंदीदा विकेटकीपर बल्लेबाज कौन हैं। तो इसका जबाव देते हुए उन्होंने सबसे पहले ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट का नाम लिया ।

लेकिन अगले ही पल उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को अपना फेवरिट कीपर-बल्लेबाज बताया । उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता हैं एडम गिलक्रिस्ट … अरे मुझे माफ करना एमएस धोनी भी है भारत में लोग मुझे मार डालेंगे.’

भारतीय महिला खिलाड़ी जेमिमा रॉड्रिग्स का ये बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का वजह बन गया हैं। एमएस धोनी के प्रशंसकों को ये बात काफी अकड़ रही हैं। कई लोगों का मानना है कि अगर वह धोनी का नाम लेती ही नहीं तो किसी भी प्रकार का विवाद ना होता । कई लोग जेमिमा को धोनी हैटर बोल रहे हैं।

आपको बता दूँ ऐसा पहले बार नहीं हुआ है जब एमएस धोनी को किसी भारतीय खिलाड़ी ने ट्रोल किया हैं। इससे पहले भी इरफान पठान, हरभजन सिंह और गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ी कई बार इंडिरेक्टली एमएसडी को ट्रोल कर चुके हैं।