‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए श्रेयस अय्यर ने, पंत से अपने रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात !

कल का आईपीएल का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली के बीच खेला गया था जिसमें दिल्ली की टीम ने शानदार जीत हासिल कर ली आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि दिल्ली के इस जीत का श्रेय दिल्ली के गेंदबाजों को जाता है क्योंकि

उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए राजस्थान के बल्लेबाजों को मैदान पर टिकने नहीं दिया और संजू सैमसन के अलावा कोई भी खिलाड़ी मैदान पर टिक ही नहीं पाया। लेकिन इसके साथ साथ ही दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर का भी बहुत बड़ा योगदान रहा।

जब दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शुरुआत में ही अपने ओपनिंग बल्लेबाज को खो दिया उसके बाद श्रेयस अय्यर ने दिल्ली की टीम की कमान संभाली और दिल्ली की टीम को एक मजबूती दी जिसके कारण ही दिल्ली की टीम राजस्थान रॉयल्स के सामने एक अच्छा स्कोर खड़ा कर पाई। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि श्रेयस अय्यर ने 43 रनों की शानदार पारी खेली। उनकी इस पारी की बदौलत ही दिल्ली की टीम 150 रन तक का स्कोर बना पाई।

उन की शानदार पारी के बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच बनाया गया। जब दिल्ली की टीम ने जल्दी विकेट खो दिए थे तब उन्होंने ही ऋषभ पंत के साथ मिलकर टीम को संभाला और दिल्ली की टीम का स्कोर डेढ़ सौ तक पहुंचाया। इस पारी में उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 43 रन बनाए।

मैन ऑफ द मैच समारोह के दौरान उन्होंने बात करते हुए कहा कि मैं जैसे ही मैदान पर आया मैंने पिच को समझा और उसके अनुसार खेलने की कोशिश की मैं और ऋषभ पंत पिछले 5 सालों से एक साथ खेल रहे हैं और हम एक दूसरे को काफी अच्छी तरीके से समझते हैं मैं जानता हूं कि ऋषभ पंत आते ही गेंदबाजों से भिड़ जाते हैं।