भारत के इस युवा खिलाड़ी ने की युवराज सिंह की बराबरी बना नया सिक्सर किंग !

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि युवराज सिंह को शिक्षा किन के नाम से जाना जाता है उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए छह गेंदों में छह छक्के जड़ दिए थे। इसी के चलते उनका नाम सिक्सर किंग पड़ा था और उनका नाम हमेशा ही इतिहास में याद रखा जाएगा।

लेकिन हाल ही में राजस्थान से क्या ऐसी खबर आ रही है जिसके बाद शायद आप युवराज सिंह को भूल जाएं और एक नए खिलाड़ी को उनकी जगह सिक्सर किंग के नाम से जानने लगे। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से राज्य स्तर पर एक प्रतियोगिता खेली जा रही है जिसका मुकाबला आज सिरोही और पाली के बीच खेला गया था।

इस मैच में शुभम गढ़वाल ने एक नया वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है शुभम गढ़वाल नेम 12 के अंदर खेलते हुए और शतक लगाकर युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। शुभम गढ़वाल ने 16 गेंदों पर 4 चौके और 9 छक्कों की मदद से 71 रन की नाबाद पारी खेली।

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी गेंदबाजी में भी कमाल कर कर दिखाया उन्होंने महज 2.5 और में 2 रन देकर चार विकेट चटकाए। जिसकी बदौलत सिरोही की टीम महज 73 रन पर ही सिमट गई शुभम गढ़वाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया उन्होंने 2 रन देकर चार विकेट लिए। वही जवाब में उतरी टीम को 74 रन का लक्ष्य चाहिए था यह इसको उन्होंने तीन और मेरी बना लिया और मैच को 10 विकेट से जीत लिया।

इस मैच में हीरो रहे शुभम गढ़वाल ने बताया कि वह मैदान पर इसीलिए आए थे कि वह अपनी टीम को जल्दी से जीत दिला दें जिसके बाद उन्होंने धुआंधार पारी खेलते हुए अपनी टीम को मैच 3 ओवर में ही जीत दिला दी।

शुभम गढ़वाल ने कहा कि मैच के दौरान और नहीं पता था कि उन्होंने युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है लेकिन जब मैच खत्म हुआ तो सब ने उन्हें बताया कि आपने युवराज सिंह के रिकॉर्ड की बराबरी की है।