सारा तेंदुलकर को धोखा देकर, इस बॉलीवुड एक्टर की भतीजी को डेट कर रहे शुभमन गिल

दोस्तों आपको ये बात तो बहुत अच्छे से ही पता होगी, की इन दिनो भारतीय टीम में पुराने खिलाड़ियों से ज्यादा युवा खिलाड़ी अपना कमाल दिखा रहे है। जिस तरह से बल्लेबाजी और गेंदबाजी का प्रदर्शन टीम में रहकर दे रहे है, वह काफी प्रशंसनीय है। और इन्ही युवा खिलाड़ियों में से शुभमन गिल भी है।

जो भारतीय टीम के युवा दिग्गज बल्लेबाज खिलाडियों में से एक है। और अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते है। दोस्तो शुभमन गिल अपने क्रिकेट की वजह से तो चर्चाओ में रहते ही है, लेकिन इन दिनो वे क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर रहे है।

लेकिन दोस्तो इन सब के अलावा शुभमन गिल इन दिनो एक नई चर्चाओ के कारण भी सुर्खियों में बने हुए है। बता दे, की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभमन गिल इन दिनो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन की भतीजी अंजनी धवन को डेट कर रहे है। ऐसी खबरे सामने आई है। बताया जा रहा है, की शुभमन गिल को अंजनी के साथ एक रेस्टोरेंट में भी देखा गया है

और इसके अलावा शुभमन और अंजनी का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से फेल रहा है। जिसमे पहले अंजनी रेस्टोरेंट में अंदर जाती हुई दिखी, और थोड़ी ही देर बाद शुभमन गिल किन्ही अन्य दो लोगो के साथ उसी रेस्टोरेंट में अंदर जाते हुए नजर आए। और इतना ही नहीं बल्कि रेस्टोरेंट में अंजनी और शुभमन गिल को एक साथ एक ही टेबल पर डिनर करते हुए भी देखा गया।

और इसी के साथ अब ये डेट शुभमन गिल की डिनर डेट बताई जा रही है। और दूसरी तरफ एक खबर ये भी कुछ दिनो से सामने आ रही है, की शुभमन और सारा तेंदुलकर का ब्रेकअप हो चुका है। हालाकि अभी तक दोनो की तरफ से अपने बीच हुए इस ब्रेकअप को लेकर किसी प्रकार का कोई बयान सामने नहीं आया।

लेकिन इसी दौरान जब दुबारा गिल से उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने साफतौर पर कह दिया की वो फिलहाल सिंगल है। दोस्तो आपको बता दे, की सारा और शुभमन दोनो ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो करते है।

और दोनो के बीच के रिश्ते की अफवाहों ने उस समय जन्म लिया था, जब सारा तेंदुलकर ने शुभमन् गिल की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की थी। तभी से दोनो के बीच अफेयर की खबरे सामने आने लगी।