सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आखिरी समय में किया था इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट

आज का दिन बॉलीवुड जगत के लिए बेहद ही खराब दिन था। बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं रहे हैं उन्होंने 40 साल की उम्र में यह दुनिया छोड़ दी है। उनके जाने से बॉलीवुड जगत में हर कोई दुखी और परेशान नजर आ रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उनकी मौत का कारण अभी तक हार्टअटैक बताया जा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला ना केवल बॉलीवुड जगत में बल्कि टीवी जगत में भी एक बहुत अच्छे अभिनेता के तौर पर उभर कर आए थे। उन्होंने हाल ही में एक वेब सीरीज भी की थी। जिसमें उनकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी रही थी। वह बिग बॉस 13 के विजेता भी रह चुके हैं।

इसी के चलते हैं उन्होंने लास्ट टाइम पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की थी जो अभी के समय तेजी से वायरल हो रही है। अभी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी आखिरी पोस्ट 24 अगस्त को की थी उन्होंने अपनी पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स को धन्यवाद किया था।

उन्होंने सभी फ्रंट एंड वर्कर्स को धन्यवाद करते हुए लिखा था कि सभी फ्रेंड टाइम वर्कर्स को दिल से धन्यवाद आप अपने जीवन को जोखिम में डालते हुए लगातार नियंत्रण के काम करते रहते हैं।

उन्होंने आगे लिखा था कि आप सच में इस धरती के सबसे बहादुर इंसान हो आगे की पंक्ति में रहना हमेशा आसान नहीं होता लेकिन हम आपके प्रयासों के लिए आपको धन्यवाद करना चाहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का क्या यह पोस्ट देखते ही देखकर वायरल हो गया और हर तरफ जहां देखो इसी पोस्ट की चर्चा हो रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी सीरियल बालिका वधू से टीवी जगत में काफी पॉपुलर थी मिली थी और उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड जगत में अपना कदम रखा और 2014 में अपनी पहली फिल्म की हाल ही में उन्होंने एक वेब सीरीज भी की है जिसमें उनका अभिनय सराहनीय है।