सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत की मौत में, ये 3 बाते एक जैसी है बिल्कुल !

बॉलीवुड जगत से हाल ही में एक बड़ी दुख की खबर सामने आई है। बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच में नहीं रहे हैं। उनका मुंबई में हार्ट अटैक से निधन हो गया। जैसे ही उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की गई सोशल मीडिया पर शोक की लहर फैल गई। सिद्धार्थ शुक्ला ना केवल एक अच्छे अभिनेता थे बल्कि वह फिटनेस फ्रीक भी थे।

वह 40 साल की उम्र में भी काफी अधिक फिट थे और अपने शरीर को काफी अच्छा मेंटेन करके भी रखते थे। ऐसे में उनका चले जाना हर किसी के लिए यकीन करना मुश्किल हो गया है। आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बीच कुछ समानताएं बताने जा रहे हैं।

दोनों ने ही टीवी जगत से की थी शुरुआत

आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि दोनों अभिनेताओं ने ही अपनी मेहनत के दम पर अच्छी उपलब्धि बॉलीवुड जगत में हासिल कर ली थी। दोनों ने ही अपने अभिनेता कैरियर की शुरुआत टीवी जगत से ही की थी जिसके बाद दोनों ने ही बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा और सफलता पाई थी।

दोनों ही रहते थे हमेशा फिट

दोनों अभिनेताओं की बात करें तो यह दोनों ही अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते थे। दोनों अभिनेता ही अपनी सेहत को लेकर काफी ध्यान दिया करते थे और रेगुलर जिम में जाना सेहतमंद खाना खाना उनकी आदत थी। ऐसे में दोनों अभिनेताओं की ही छोटी सी उम्र में मौत हो जाना सब के लिए एक दुख की खबर है।

मुंबई में एक ही एरिया में रहते थे दोनों

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ शुक्ला और सुशांत सिंह राजपूत एक ही एरिया में रहा करते थे। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि सिद्धार्थ शुक्ला जिम में अपना काफी समय बिता रहे थे क्योंकि उनके बालिका वधू सीजन 2 की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी थी।

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि हाल ही में उन्होंने अपने प्रोटीन की मात्रा भी बढ़ा दी थी। कहा जा रहा है कि रात को वह अपना रेगुलर प्रोटीन लेकर सोए थे लेकिन सुबह उठे नहीं इसके बाद में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनकी मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है।