शिखर धवन T20 वर्ल्ड कप से बाहर, क्या इंटरनेशनल कैरियर होगा खत्म?

अगले महीने 17 अक्टूबर से अंतरराष्ट्रीय T20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है जिसमें भारत के काफी दिग्गज खिलाड़ियों को नजरअंदाज किया गया है। हाल ही में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने T20 में कप्तानी पद से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है और हमेशा भारत के वनडे और टी-20 में प्लेइंग इलेवन के सदस्य रहने वाले शिखर धवन भी आने वाले T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है।

इस बार भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को सिलेक्शन कमेटी ने पूरी तरह नजरअंदाज कर दिया अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या T20 वर्ल्ड कप में अनदेखी के बाद धवन का अंतरराष्ट्रीय करियर खतरे में है

शिखर धवन का कुछ दिन पहले हुआ था तलाक

आपको बता दें कि शिखर धवन का कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया था। इसकी जानकारी आयशा मुखर्जी ने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। शिखर धवन ने अभी तक अपने तलाक को लेकर कोई बात नहीं कही है लेकिन उनके पत्नी के यह कहे जाने के बाद उन्होंने अपना ब्लू टिक वाला इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया।

क्या शिखर धवन का अंतरराष्ट्रीय कैरियर हो सकता है खत्म

अगर आप सोच रहे हैं कि शिखर धवन का T20 वर्ल्ड कप में सिलेक्शन ना होने के कारण अंतरराष्ट्रीय कैरियर खत्म हो सकता है तो शायद यह गलत होगा क्योंकि अभी भी शिखर धवन के पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में योगदान देने के लिए बहुत कुछ बचा हुआ है। T20 में ना सही लेकिन वनडे में अभी भी वह एक बेहतरीन सलामी बल्लेबाज हैं।

T20 में भारतीय टीम के पास काफी विकल्प है लेकिन अगर वनडे की बात करें तो वनडे में धवन को सलामी बल्लेबाज के रूप में सबसे अधिक पसंद किया जाता है। फिलहाल धवन आईपीएल 2021 के लिए यूएई पहुंच चुके हैं और वहां प्रैक्टिस कर रहे हैं।

शिखर धवन पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे लेकिन इस बार वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बल्लेबाजी करेंगे।