भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, प्रमुख खिलाड़ी हुआ चोटिल !

भारतीय टीम फिलहाल इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में दोनों टीमें फिलहाल 1-1 की बराबरी पर चल रही है। गौरतलब है कि भारतीय टीम ने तीसरे मैच में बेहद खराब प्रदर्शन किया जिसके बावजूद एक पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम की इस शर्मनाक हार के बाद टीम पर काफी सवाल खड़े हो गए हैं।

टीम ने तीसरे मैच में हार का सामना किया और इसी के साथ ही उन्हें एक और तगड़ा झटका लगा है क्योंकि उनका एक प्रमुख खिलाड़ी मैच के दौरान चोटिल हो गया जिसका आगे मैचों में खेलना अभी संदिग्ध बना हुआ है।

यह खिलाड़ी हो गया हैं चोटिल, आगे खेल पाना मुश्किल

भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड के हाथों बुरी तरह हार का सामना किया। हार के बाद भारतीय टीम को एक और झटका तब लगा जब उनके प्रमुख खिलाड़ी और स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोटिल नजर आए। रिपोर्ट के अनुसार जडेजा के घुटने में चोट लगी है और अभी वह अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। 2 सितंबर से खेले जाने वाले चौथे टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा के खेलने पर अभी संदेह बना हुआ है।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के अनुसार तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन फील्डिंग करते हुए रविंद्र जडेजा के घुटने में चोट लगी थी। हालांकि इसके बाद भी जडेजा मैच से बाहर नहीं हुए और लगातार मैच में खेलते रहे तथा दूसरी पारी में बल्लेबाजी भी की। इसके साथ ही गेंदबाजी करते हुए नजर आए लेकिन जब भारतीय टीम तीसरा मैच हार गई थी तो उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी जांच चल रही है।

रविंद्र जडेजा को लेकर देखने वाली बात यह है कि जब उनके दूसरे दिन ही चोट लग गई थी उसके बाद भी उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 32 ओवर गेंदबाजी की और 2 विकेट भी हासिल किए थे। इसके बाद दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए दी उन्होंने तेजतर्रार 25 गेंदों पर 30 रन बनाए। क्रिकेट के प्रति उनके समर्पण को देखकर भारतीय प्रशंसक उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।