सर रविंद्र जडेजा ने ‘बीड़ी’ पीते हुए शेयर की फ़ोटो, बिल्कुल अल्लू अर्जुन जैसे आए नज़र- ‘पुष्पाराज’

दोस्तो वैसे तो हम सभी जानते है, की भारतीय क्रिकेट टीम में एक से एक दमदार खिलाड़ी भरे हुए है, जो अपने प्रदर्शन के चलते पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय है। और उनमें से एक नाम भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा का भी आता है। और इस बीच हाल ही में जडेजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है, और इससे लोगो का ध्यान अपनी ओर केंद्रित किया है।

आपको बता दे, की इस फोटो में रविंद्र जडेजा काफी डैशिंग और अपनी बड़ी दाढ़ी के चलते काफी खतरनाक नजर आ रहे है। जडेजा के इस फोटो को उनके फैंस काफी जमकर प्यार दे रहे है। और लोगो को इनकी ये फोटो काफी पसंद आ रही है, जिसके चलते इस समय सभी लोगो का प्यार इस फोटो को मिल रहा है, और इस फोटो में भर भर के लाइक कमेंट आ रहे है।

दरअसल दोस्तो आपको बता दे, की इस फोटो में रविंद्र जडेजा साउथ के स्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन की हाल ही में रीलीज हुई मूवी पुष्पा द राइज के बेहतरीन लुक को देखते हुए, उन्होंने अपना ये लुक रखा है। और इस दौरान उन्होंने स्टार अल्लू अर्जुन के साथ अपने इंस्टाग्राम पर अपनी भी फोटो शेयर की। जिसमे उन्हे इस फोटो में हम बड़ी दाढ़ी के साथ मुंह में बीड़ी दबाए देख सकते है।

और दोस्तो इतना ही नही बल्कि उनकी इस फोटो में न सिर्फ उनके फैंस बल्कि खुद अल्लू अर्जुन ने भी कॉमेंट किया है। दोस्तो आपको बता दे, की रविंद्र अपनी इस फोटो में न सिर्फ फोटो बल्कि अपने फैंस के लिए एक मैसेज भी लिखा है, जिसमे उन्होंने बताया, की ये सिर्फ चित्रमय प्रतिनिधित्व के लिए है। सिगरेट बीड़ी और तंबाकू का सेवन शरीर के लिए हानिकारक है। यह कैंसर का कारण बनता है, कृपया उसका सेवन न करे।

दोस्तो आपको बता दे, की पुष्पा मूवी का क्रेज इस दौरान सभी के अंदर देखने को मिल रहा है, और उनमें से रविंद्र जडेजा भी इन्ही में आते है, और पहले भी पुष्पा मूवी का क्रेज जडेजा के अंदर देखने को मिल चुका है। इसके पहले इस 33 साल के खिलाड़ी ने इसी मूवी के एक डायलॉग पर भी वीडियो बनाई थी, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार भी मिला था और साथ ही फैंस ने इस वीडियो को काफी पसंद और एंजॉय भी किया था।