देखिये कैसे सिराज ने दिया इंग्लैंड के दर्शको को मुंहतोड़ जबाव

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहा तीसरा टेस्ट मैच का पहला दिन का खेल खत्म हो चुका है । पहले दिन के खेल अंत तक इंगलैंड ने बिना कोई विकेट गंवाए 120 रन बना लिया और भारतीय टीम से 42 रनों का बढ़त हासिल कर लिया है ।

इस मैच के तीसरे सत्र के खेल के दौरान मैदान में मौजूद इंग्लैंड फैंस ने बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे मोहम्मद सिराज के साथ बुरे बर्ताव करने की कोशिश की मगर सिराज ने उनको कुछ ऐसा रिप्लाई दिया कि सबका मुंह चुप हो गया ।

जब भारतीय तेज़ गेंदबाज सीमा रेखा के पास फील्डिंग कर रहे थे तब लगातार इंग्लैंड के समर्थक उनसे स्कोर पूछ रहे थे इसी का जबाव देते हुए भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद सिराज ने सिराज स्कोर 1-0 का स्कोर किया और उसे देखकर इंग्लैंड फैंस की बोलती बंद हो गई ।

हमने इस सीरीज के पहले दो मैचों में भी देखा था जब इंग्लैंड समर्थकों ने क्राउड से भारतीय खिलाडियों को ललकारना का काम किया जिसका भारतीय खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से मुंहतोड़ जबाव दिया था । भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों को इस बार भी आशा है कि मोहम्मद सिराज अपने बल्ले से इंग्लैंड समर्थकों को एक कड़ा जबाव देंगे ।

मोहम्मद सिराज के दिए गया जबाव का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और भारतीय प्रशंसक सिराज की खूब तारीफ कर रहे हैं। कुछ फैंस मजेदार मेम्स भी शेयर कर रहे हैं ।

देखें वीडियो :