वीडियो : मोहम्मद सिराज के स्लोअर बॉल को केएल राहुल ने पहुंचाया 101 मीटर दूर !

आईपीएल में कल सुपर संडे का मैच हुआ जिसमें दो मुकाबले खेले गए पहला मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु तथा पंजाब किसके बीच खेला गया था। इस मुकाबले में लोगों को बेहद रोमांच देखने को मिला। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को 6 रन से हरा दिया और इसी के साथ ही प्लेऑफ में जाने का सपना भी पंजाब का टूट गया।

कल रविवार को दोपहर में हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पंजाब किंग्स को मात देकर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली। इस मुकाबले में हालांकि पंजाब टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन एक बार फिर से केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने अपनी टीम को बेहतरीन शुरुआत दी थी लेकिन इस शुरुआत को जीत में तब्दील नहीं कर पाए।

केएल राहुल ने लगाया 101 मीटर लंबा छक्का

पंजाब किंग्स की ओर से सलामी बल्लेबाज के तौर पर केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने शानदार शुरुआत दी। पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी के दौरान जब केएल राहुल स्ट्राइक पर थे उसी समय तीसरे ओवर में मोहम्मद सिराज गेंदबाजी करने के लिए आए। मोहम्मद सिराज ने अपने ओवर में एक स्लोवर बॉल डाली थी। लेकिन यह के एल राहुल को चकमा नहीं दे पाई और उन्होंने इसका भरपूर फायदा उठाया तथा गेंद को 101 मीटर दूर पहुंचा दिया।

केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के भरोसे चल रही पंजाब की

आपको बता दें कि पंजाब किंग की टीम में केवल राहुल और मयंक अग्रवाल के अलावा कोई भी खिलाड़ी इस पूरे सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। इस बार पंजाब किंग्स की टीम प्लेऑफ की दावेदार मानी जा रही थी लेकिन इस हार के साथ ही उनका यह सपना टूट गया।

केएल राहुल ने इस मैच में 101 मीटर का छक्का मार कर कुछ देर के लिए आरसीबी टीम के पसीने छुड़ा दिए। मयंक अग्रवाल और केएल राहुल के आउट होने के बाद पंजाब की टीम ताश के पत्ते की तरह ढह गई। फिर आरसीबी ने यह मुकाबला 6 रन से जीत लिया।