VIDEO: स्टीव स्मिथ ने उड़ाया विराट कोहली के एक्शन का मजाक, रोहित शर्मा भड़के !

टी 20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के वार्मअप मैच में हमे ऐसी घटनाएं देखने को मिली। जो हैरान कर देने वाली थी। विराट कोहली के मैदान रहने पर भी रोहित शर्मा कप्तानी करते हुए नजर आए। तो वहीं काफी समय बाद हमे विराट गेंदबाजी करते हुए दिखे। 2017 के बाद से सीमित ओवरों में गेंदबाजी करते हुए विराट को देखा गया।

और इसी दौरान मैच में हमे काफी बार मजेदार पल भी देखने को मिले। बता दे, की कोहली हमे पहले पावरप्ले में गेंदबाजी करते हुए दिखे। कोहली का यह अंदाज स्टीव स्मिथ के लिए हसी की वजह बना। बता दे, की मैदान पर मौजूद स्मिथ ने कोहली की पहली गेंद को खेलने पर नाकाम साबित हुए। और फिर से जब कोहली ने गेंदबाजी की, तभी स्मिथ ने सिंगल के लिए लॉन्ग ऑफ की तरफ शॉट मारा।

उसी दौरान एक मजेदार बात घटी। बताते चले, की स्मिथ को कोहली के अनोखे आर्म एक्शन की नकल करते हुए नजर आए। इसी दौरान स्मिथ नकल करते हुए खुद पर ही हसने लगे। बता दे, की विराट कोहली को टी 20आई ऑलराउंडर रैंकिंग में नंबर 15 पर रखा गया था। वेस्ट इंडीज के खिलाफ 2016 टी 20 में वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल के बाद से उन्होंने अंतराष्ट्रीय गेंदबाजी कभी नही की।

वही अगर हम इस वार्मअप मैच की बात करे। तो रहित शर्मा ने टॉस करते हुए ही ये घोषणा कर दी थी। की वो खुद, विराट, सूर्य कुमार यादव 6वे नंबर में गेंदबाजी करते हुए दिखेंगे। ऐसे में विराट को गेंदबाजी करते हुए देख। ये अनुमान लगाया जा सकता है, की बाकी के अहम मुकाबलों में भी कोहली गेंदबाज के रूप में देखने मिल सकते है।

दोस्तो टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज खिलाड़ी गेंदबाज करते हुए नजर आए। ऐसे में हम टीम इंडिया की रणनीति को नजर अंदाज नहीं कर सकते। और यह अनुमान लगा सकते है। की टीम इंडिया इस बार मैदान में अपनी अच्छी रणनीति के साथ खेल रही है। और टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही।