वीडियो: Spider Cam ने बचाया शुभमन गिल को, Out होने के बाद भी अंपायर ने दिया Not Out

चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच चल रहे आईपीएल फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया ।

पहले बल्लेबाजी करने आईं चेन्नई सुपकिंग्स ने शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन किया और उन्होंने अपने 20 ओवर में 192 रन बना लिया । चेन्नई की तरफ़ से सबसे ज़्यादा रन फाफ डु प्लेसिस ने बनाया । उन्होंने फाइनल बड़े मुकाबले में 86 रनों की शानदार पारी खेली।

193 रनों का लक्ष्य करने आईं कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को फिर एक बार उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने सही शुरूवात दिलाई । दोनों ने पहले 6 ओवर में खूब सारे चौके छक्का जड़ा और प्रेशर चेन्नई सुपर किंग्स का ऊपर ला दिया।

केकेआर के पारी के 10वे ओवर के दौरान शुभमन गिल से एक गेंद मिस्टाइम हो गई और गेंद हवा में चल गई जिससे अंबाती रायुडू ने लपक लिया । शुभमन गिल भी आउट समझकर पविलियन के तरफ़ लौट रहे थे मगर उसके बाद अंपायर ने उसे थर्ड अंपायर के पास भेज दिया ।

थर्ड अंपायर ने ये चेक किया कि गेंद ऊपर लगे स्पाइड कैमरा को तो नहीं लगा । चेक करने पर साफ साफ पर दिखा की हवा में गेंद कैमरा से टच हुआ जिसके चलते शुभमन गिल नोट आउट करार दिए गए ।