बाबर आज़म ने दिखाई शानदार खेल भावना, हेटमायर को बुलाया वापस, वीडियो देखें

कल टी ट्वेंटी विश्वकप के अभ्यास मैच खेले गए जिसमें भारत बनाम इंग्लैंड, न्यूजीलैंड बनाम अॉस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका बनाम अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज बनाम पाकिस्तान के बीच मैच खेले गए.



कल खेले गए इन अभ्यास मैचों में हमें कुछ रोमांचक मैच देखने को मिले. भारत और इंग्लैंड के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा तो वहीं न्यूजीलैंड बनाम अॉस्ट्रेलिया के बीच खेला गया मैच भी काफी शानदार रहा.



कल खेले गए अभ्यास मैच में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को हराया और एक शानदार जीत हासिल की. वेस्टइंडीज और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज को एक करारी शिकस्त दी.



वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 130 रन बनाए और पाकिस्तान को 131 रनों का लक्ष्य दिया. इस लक्ष्य को पाकिस्तान ने बड़े ही आसानी से हासिल किया और एक शानदार जीत हासिल की जिसमें पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म ने शानदार अर्धशतक लगाया.



इस मैच में बाबर आज़म ने जो खेल भावना दिखाई उसने सभी का दिल जीता. इस मैच के दौरान अंपायर ने शिमरॉन हेटमायर को गलत आउट दिया था. शिमरॉन हेटमायर के बल्ले से गेंद काफी दूर थी, लेकिन अंपायर ने गलत फैसला दिया जिससे शिमरॉन हेटमायर काफी गुस्से में दिखे.



वैसे बाबर आज़म को पता चला था की ये गलत फैसला हैं और फिर उन्होंने खेल भावना दिखाई और शिमरॉन हेटमायर को वापस बुलाया और उनको ड्रेसिंग रूम में जाने से रोका. बाबर आज़म की इस खेल भावना ने सभी का दिल जीता और सोशल मीडिया पर बाबर आज़म की काफी तारीफ हो रही है.



बाबर आज़म पाकिस्तान के एक शानदार बल्लेबाज हैं और वो अब पाकिस्तान के कप्तान भी हैं. बाबर आज़म को दुनिया का एक शानदार बल्लेबाज माना जाता है जिन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया हैं और इस टी ट्वेंटी विश्वकप में भी बाबर आज़म से काफी उम्मीदें हैं. वैसे बल्ले के अलावा उन्होंने जो खेल भावना दिखाई वो काफी शानदार हैं.