एस श्रीसंत एक बार फिर से IPL में खेलते आएंगे नज़र, मेगा ऑक्शन से पहले मिले पक्के संकेत

दोस्तो भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज श्रीसंत लगभग साल 2013 में मैच फिक्सिंग के मामले में दोषी पाए गए थे। और तब से उनके खेल में प्रतिबंध लगाया था। लेकिन दोस्तो उसके बाद भी श्रीसंत ने कभी हार नही मानी। और अब वो सारी बाते भूलकर करीब 8 साल बाद एक बार फिर मैदान में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है।

बता दे, की मैच फिक्सिंग के चलते उन पर लगाया गया आरोप और प्रतिबंध 13 सितंबर 2020 को पूरा हो चुका है। और इसी के साथ आगामी रणजी ट्रॉफी में 24 सदस्यों वाली टीम में श्रीसंत का नाम शामिल हो चुका है। और 38 वर्ष के श्रीसंत एक बार फिर से रेड बॉल क्रिकेट में अपना हुनर दिखने को तैयार है।

आगामी रणजी ट्राफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में शामिल किए गए एस श्रीसंत ने अपना आखिरी प्रथम श्रेणी मुकाबला साल 2013 में मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए ईरानी कप में खेला था। अब एक बार फिर से क्रिकेट में उनकी वापसी हो रही है। 8 सालो के बाद क्रिकेट में अपनी वापसी की खबर सुनकर श्रीसंत काफी खुश नजर आए।

और इसी बीच श्रीसंत ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, की 9 साल के बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके काफी अच्छा लगा रहा है। मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में मैं आपका आभारी हूं। दोस्तो आपको बता दे, की भारतीय क्रिकेट में उस समय तूफान आया था, की मैच फिक्सिंग के मामले में टीम के तेज़ गेंदबाज श्रीसंत का नाम सुनने मिला। बता दे, की दिल्ली पुलिस ने उनके साथ साथ उनके आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के साथी खिलाड़ी अजीत चंदेला और अंकित चव्हाण को भी गिरफ्तार किया था।

हालाकि सबूतों को देखते हुए, उन्हे सभी आरोपों से आजाद कर दिया था। और इसी के साथ उन पर लगाया गया प्रतिबंध भी 13 सितंबर 2020 को खत्म हो चुका है। और इसी के साथ अब श्रीसंत रणजी ट्रॉफी के सहारे एक बार फिर क्रिकेट मैदान में वापसी कर सकेगे। और इतना ही नहीं उनके फैंस को श्रीसंत से ये उम्मीदे भी है, की जल्द ही श्रीसंत आईपीएल में खेलते हुए भी दिखेंगे।

बता दे, की आईपीएल के अगले सीजन से पहले एक बार फिर मेगा ऑक्शन का अयोजन किया गया है। और इसके साथ ही इस सीजन में दो नई टीमों के जुड़ने से आईपीएल में काफी रोमांच भी देखने को मिलेगा। बता दे, की बीसीसीआई ने आईपीएल के मेगा ऑक्शन की तारीख 12 ,13 और 14 फरवरी को बेंगलुरु में रखी है। और ये जानकारी बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बुधवार को दी है। और आपको बताते चले, की ये आईपीएल की आखरी नीलामी भी हो सकती है। क्योंकि आईपीएल की ज्यादातर टीमें इस बंद करने के बारे में सोच रही है।