वीडियो : IPL में नही बिकने पर रोने लगे एस श्रीसंत, आंखों में आंसू लिए कह दी इतनी बड़ी बात !

दोस्तो जैसा की आप जानते है, की इस समय आईपीएल के मेगा ऑक्शन का कार्य पिछले दो दिनों से लगातार चल रहा था। इस नीलामी में हमे बहुत से युवा खिलाड़ी देखने को मिले। जिन्हे इस बार टीमों ने अपने साथ शामिल किया हैं। इसके अलावा बहुत से ऐसे खिलाड़ी भी थे। जिनके ऊपर टीमों ने किसी प्रकार की दिलचस्पी नहीं दिखाई। खैर दोस्तो इस समय उन खिलाड़ियों के घरों में सबसे ज्यादा खुशियां मनाई जा रही है, जिन खिलाड़ियों को नीलामी के टीमों द्वारा खरीदा गया। लेकिन जहां एक तरफ कई खिलाड़ियों के घरों में खुशियां ने दस्तक दी है। वही दूसरी ओर बहुत से ऐसे खिलाड़ी भी है।

जिनके घरों में सभी लोग मायूस हुए। और इन्ही मायूस खिलाड़ियों की लिस्ट में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज श्रीसंत का नाम भी आता है। जिन्हे लगातार दूसरी बार आईपीएल नीलामी में बिना बिके घर लौटना पड़ा। दोस्तो ऐसा इसलिए क्योंकि आईपीएल 2021 में भी श्रीसंत ने खुद को नीलामी के शामिल तो किया था, लेकिन उस समय भी उन्हे किसी फ्रेंचाइजी द्वारा खरीदा नही गया था। और हमे ये कहानी इस बार फिर से देखने को मिली। हालाकि नीलामी के पहले जब श्रीसंत ने नीलामी की शॉर्टलिस्ट में खुद का नाम देखा तब वह काफी खुश हुए, लेकिन 36 साल के श्रीसंत को आखिर में फिर से मायूसी का सामना करना पड़ा।

दोस्तो वैसे तो लगातार दो बार से श्रीसंत नीलामी में खाली हाथ ही लौट रहे है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी, और इसके बाद उन्होंने अपना पहला रिएक्शन सभी के सामने पेश किया। और श्रीसंत ने एक बार फिर से पिछले बार की तरह ही इस बार भी वैसे ही कहानी दोहराई। जब पिछले साल उन्हे नीलामी में किसी टीम ने अपने साथ शामिल नहीं किया था, तब बाद में श्रीसंत लाइव आए थे। और इस बार भी हमे वैसा ही नजारा देखने मिला। जब श्रीसंत ने अपना रिएक्शन सभी के सामने पेश किया, तब साफतौर पर देखा जा सकता था, की वे काफी उदास थे।

हालाकि उन्होंने अपनी आंखों से एक भी आंसू बाहर नही आने दिए। आपको बता दे, की श्रीसंत ओम इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव आए, और इसके बाद उन्होंने एक स्टोरी भी शेयर की, जिसमे हमने देखा की श्रीसंत एक इमोशनल गाना गाते हुए नजर आ रहे है। जिसमे वह कह रहे है, की रुक जाना नही, तू कही हार के। कांटे पे चलकर ही मिलेंगे, सारे बहार के।

हालाकि दोस्तो एक खबर ये भी है, की अब आईपीएल में नजर अंदाज होने के बाद अब श्रीसंत रणजी ट्रॉफी के खुद को शामिल करेगे।जहां श्रीसंत को केरल की 24 सदस्यी टीम में शामिल भी कर लिया गया है। और अब हमे देखना ये है, की श्रीसंत रणजी ट्रॉफी में किस तरह के प्रदर्शन से दर्शकों को लुभाते है।