‘धोनी भाई विराट कोहली को संभाल लेंगे, लेकिन उन्हें उनकी बात भी सुननी पड़ेगी’ !

दोस्तो टी20 वर्ल्ड कप 2021 भारत और पाकिस्तान का मैच 24 अक्टूबर को दुबई स्टेडियम में खेला जायेगा। जिसका इंतजार फैंस बहुत बेसब्री से कर रहे है। इस मैच के लिए दोनो ही टीमें अपनी अपनी जीत के लिए बहुत मेहनत कर रही है।

और टीमों के खिलाड़ी भी जोरों सोरों से तैयारी में लगे है। आपको बता दे, की 2007 के विश्व कप विजेता टीम में शामिल रहे श्रीसंत को इस बार ऐसा लगता है, की पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी की वजह से इस बार टीम को बहुत मदद किलेगी। बता दे, की हाल ही में आई खबर के मुताबिक, श्रीसंत को लगता है, की एमएस धोनी इस बार टीम के लिए मददगार साबित होगे।

श्रीसंत ने कहा, की इस बार धोनी भाई यहां है। मुझे उन पर पूरा भरोसा है, की वो विराट कोहली को संभाल लेंगे। और विराट भी उनकी बात सुनेंगे। दोस्तो आपको पता ही होगा, की क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमे कभी कभी अचानक से फैसले लेने पड़ जाते है। ऐसे में श्रीसंत ने कहा, की इस मामले के सौरव गांगुली और धोनी भाई दोनो ही बहुत अच्छे है।

आगे श्रीसंत ने कहा, की मुझे लगता है, की टी 20 विश्व कप 2021 बहुत मजेदार होगा। मेरे लिए तो तुरुप का पत्ता रोहित, विराट, केएल राहुल और रवि, अश्विन होगे। टीमों को गेंदबाजों को खासकर तेज गेंदबाजों को मैदान के अनुसार ही चुना जाना चाहिए।

बता दे, की 2007 के विश्व कप में श्रीसंत ने इस टीम की जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने छह विकेट लिए थे। और फैंस ने इनकी खूब सराहना की थी। तो वहीं टीम के खिलाड़ी भी इनसे काफी प्रभावित हुए थे।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमी फाइनल मुकाबले में श्रीसंत ने जिस तरह प्रदर्शन दिखाया था। उसे भूलना नामुमकिन है। श्रीसंत ने सिर्फ 12 रन देकर 2 विकेट ले लिए थे। और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था।

दोस्तो इस बार विश्व कप में कुछ ऐसे खिलाड़ी है, जिनसे न सिर्फ फैंस को बल्कि खिलाड़ियों को भी काफी उम्मीद है। अब देखते है, की विश्व कप में खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करेगे