IPL 2022: मेगा ऑक्शन में नही बिके एस श्रीसंत, फ़िर भी खेलेंगे क्योंकि इस टीम ने दिया बड़ा मौका !

दोस्तो क्या आप जानते है, की आईपीएल के अगले सीजन के लिए कुल 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया था। जिनमे से सिर्फ 590 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्टेड किया गया। दोस्तो इन शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों में एक नाम श्रीसंत का भी था।

हालाकि आईपीएल की सभी 10 टीमों ने कुल 204 खिलाड़ियों को टीम के शामिल किया गया। और इस बार के ऑक्शन में क्रिकेट के बहुत से दिग्गज खिलाड़ी जैसे सुरेश रैना, स्टीव स्मिथ और चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ियों को किसी भी टीम ने नही खरीदा। लेकिन इन खिलाड़ियों में एक नाम श्रीसंत का भी शामिल है। जिन्हे एक बार फिर से किसी भी टीम ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई।

और यही वजह है, की अब श्रीसंत सफेद कपड़े वाले क्रिकेट में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। दोस्तो आप तो जानते ही है, की श्रीसंत भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी है। और श्रीसंत के ऊपर बहुत सी कंट्रोवर्सी भी होती रहती है। लेकिन इसके बाद भी इस बार बीसीसीआई ने अपने शॉर्टलिस्टेड 590 खिलाड़ियों में श्रीसंत का नाम भी शामिल किया था। हालाकि पिछले सीजन में उन्हे मेगा ऑक्शन में हिस्सा लेने की भी अनुमति नहीं दी गई थी।

जिससे वे काफी मायूस थे। दोस्तो इस बार पूरे 9 सालो के बाद एक बार फिर से उन्होंने आईपीएल में खेलने की उम्मीद की थी, लेकिन उनकी उम्मीद पूरी नहीं हो पाई। लेकिन दोस्तो नई खबर ये है, की अब 39 साल के श्रीसंत आईपीएल में शामिल न होने के चलते अब वह रणजी ट्रॉफी के वापसी करेंगे। और ये बात उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बताई है। जिसमे उन्होंने लिखा, की आप सभी का बहुत बहुत आभार जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया है।

मैं सफेद कपड़ों में वापसी करने के लिए आभारी हूं। अभी शुरुवात है, मैं हर क्षण अपना बेस्ट दूंगा। दोस्तो अगर श्रीसंत के आईपीएल की बात करे, तो श्रीसंत पंजाब किंग्स, कोच्चि टार्कर्स केरल, और राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा रह चुके है। और इस समय इन्होंने कुल 44 मैच खेले। वही आईपीएल में श्रीसंत साल 2008 से 2013 तक एक्टिव ही थे।

और इतना ही नहीं बल्कि आईपीएल में अपने 44 मैचों में श्रीसंत ने 44 विकेट अपने नाम किए हैं। और इसी के साथ उन्होंने घरेलू क्रिकेट में केरल की तरफ से कुल 6 मैच में 24.38 की एवरेज रेट के साथ 13 विकेट अपने किए थे। अब हमे देखना ये है, की सफेद कपड़ों वाले क्रिकेट में दुबारा श्रीसंत वापसी कर रहे है। तो किस तरह से रणजी ट्रॉफी में अपने प्रदर्शन दिखाएंगे।