SRH से अलग हुए वार्नर, सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट से दी जानकारी !

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज डेविड वार्नर ने टीम का साथ छोड़ दिया है। डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर हाथ जोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है की “यादें बनाने के लिए सभी फैंस का धन्यवाद। आप हमारे लिए ऊर्जा का सबसे बड़ा स्त्रोत रहे हैं, जिन्होंने खिलाड़ियों को अपना सब कुछ झोंकने के लिए प्रेरित किया है। इस पूरे सपोर्ट के लिए मैं सभी का धन्यवाद नहीं कर सकता। यह बहुत ही अच्छा सफर रहा। मैं और मेरा परिवार आप सभी को बहुत याद करेगें।”

आईपीएल मे कैसा रिकार्ड है वार्नर का

वार्नर आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। वार्नर ने मात्र 150 पारियों में 5449 रन बनाए हैं।वार्नर ने हैदराबाद के लिए 65 मैचों में 4014 रन बनाए हैं। इस मामले में वो उपर से पांचवे स्थान पर हैं। आईपीएल में 2000 से ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में वार्नर का औसत सबसे ज्यादा है।

इस दौरान उनका औसत 41.59 और स्ट्राइक रेट 139.96 का रहा है। आई पी एल में उन्होंने चार शतक और 50 अर्धशतक भी लगाए हैं। वहीं आईपीएल में सबसे ज्यादा चौके लगाने के मामले में वार्नर शिखर धवन और कोहली के बाद तीसरे स्थान पर हैं। आईपीएल में डेविड वार्नर ने 525 चौके लगाए हैं।

खराब फार्म से गुजर रहे थे वार्नर

आईपीएल में इस साल डेविड वॉर्नर बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस साल निराशाजनक प्रदर्शन के बाद डेविड वॉर्नर भी पहले संकेत दे चुके हैं कि वो सनराइजर्स के लिए अपना आखिरी मैच खेल चुके हैं।

टीम से ड्रॉप किए जाने के बाद वॉर्नर पहली बार स्टेडियम पहुंचे थें। इस से पहले खेले गए दो मैचों में वॉर्नर ने सनराइजर्स की टीम के साथ स्टेडियम ट्रेवल नहीं किया था। आईपीएल के ट्विटर अकाउंट पर स्टैंड्स में बैठकर अपनी टीम के लिए चीयर करते डेविड वॉर्नर का वीडियो शेयर किया गया है