IPL से पहले राशिद खान और नबी को लेकर हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने दिया बड़ा बयान !

आई पी एल 2021 का दूसरा चरण 19 सितंबर से यूएई में शुरू होने वाला है। इसके लिए सभी टीमों के सदस्य और खिलाड़ी यूएई पहुंच चुके हैं। यूएई पहुंचने के बाद सभी खिलाड़ी 6 दिन का क्वारंटाइन में समय बिता रहे हैं। इसी बीच पिछले कुछ दिनों से अफगानिस्तान को लेकर पूरी दुनिया में काफी मायूसी छाई हुई है क्योंकि अफगानिस्तान के हालात बेहद नाजुक नजर आ रहे हैं।

अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी राशिद खान और मोहम्मद नबी को लेकर दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी काफी चिंतित हैं। सभी बस यह जानना चाहते हैं कि अफगानिस्तान में ऐसे हालातों के बीच यह दोनों खिलाड़ी कहां हैं और क्या इनका आईपीएल में खेलना संदिग्ध है।

राशिद खान और मोहम्मद नबी को लेकर काफी क्रिकेट प्रेमी यह जानने के बेहद इच्छुक हैं कि इनका अफगानिस्तान में रहना सही है या फिर इन्हें भी अपने देश को छोड़ देना चाहिए। राशिद खान और मोहम्मद नबी दोनों आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं। अब टीम फ्रेंचाइजी ने राशिद और मोहम्मद नबी के आईपीएल में खेलने के बारे में अपना बयान जारी किया है।

दोनों खिलाड़ी यूएई पहुंचकर जुड़ चुके हैं टीम फ्रेंचाइजी से

आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने बताया कि अफगानिस्तान के दोनों स्टार खिलाड़ी यूं ही पहुंच चुके हैं और उन्होंने अपनी टीम को भी ज्वाइन कर लिया है। फिलहाल वह अपना समय क्वारंटाइन में बिता रहे हैं। हाल ही में चल रहे बुरे हालातों के बीच टीम प्रबंधन यह भी सुनिश्चित करना चाहेगा की यह दोनों खिलाड़ी प्रतियोगिता में खेलने के लिए मानसिक रूप से पूरी तरह तैयार हो।

ए एन आई रिपोर्ट के अनुसार राशिद खान और मोहम्मद नबी यूएई पहुंचकर क्वारंटाइन हो चुके हैं। इस पूरे आईपीएल के दौरान इन खिलाड़ियों के साथ-साथ इनके परिवार का भी पूरी तरीके से ख्याल रखा जाएगा और टीम प्रबंधन कोशिश करेगा कि उन्हें सबसे बेहतर वातावरण मिले

जिससे उनका मानसिक रूप से क्षमता अच्छी हो और वह टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें। हाल ही में खबर आई थी कि अफगानिस्तान के खिलाड़ी राशिद खान ने टीम के कप्तान के पद से इस्तीफा दे दिया था।