शर्मनाक हार के बाद भारत को लगा तगड़ा झटका, चोटिल हुआ ये स्टार खिलाड़ी !

दोस्तों भारत और पाक्सितान के बीच होने वाला महा मुकाबले में पाकिस्तान से भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा। बता दे, की पूरे भारत को भारतीय टीम से बहुत उम्मीदें थे। पर इस बार टीम इंडिया मैदान में अपना हुनर दिखाने में नाकाम रहा। इस हार के बाद टीम को एक और बड़ा झटका लगा।

हार्दिक पंड्या को मैच के दौरान चोट लगी। और हार्दिक चोटिल हो गए। उन्हे स्कैन के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ये बयान जारी करके इसकी जानकारी दी है। बता दे, की बल्लेबाजी करते समय अफरीदी की बोल पर खेल रहे हार्दिक को सीधे कंधे पर चोट लगी। जिसके बाद हार्दिक फील्डिंग करने के लिए मैदान पर नहीं आ सके।

उन्होंने 8 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से मात्र 11 रन बनाए। हार्दिक की जगह ईशान किशन मैदान पर फील्डिंग करने उतरे। बता दें कि हार्दिक लंबे समय से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। इस मुकाबले से पहले उन्होंने कमेंटेटर दीप दासगुप्ता से बातचीत करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि वह या तो प्लेऑफ या करो या मरो वाले मुकाबले में गेंदबाजी करते हुए नजर आएंगे।

बता दे, की बाबर आजम और रिजवान के शानदार बल्लेबाजी की दम पर पाकिस्तान ने इस मैच को जीता। और भारत को 10 विकेटों से हर का सामना करना पड़ा। इससे पहले वनडे वर्ल्ड कप में 7 बार और टी 20 वर्ल्ड कप में 5 बार भारत और पाकिस्तान का आमना सामना हुआ। जिसमे इंडिया ने हर बार जीत हासिल की। 1992 से शुरू हुए।

इस जीत के इतिहास को आज जाकर पाकिस्तान ने खत्म किया। पहली बार वर्ल्ड में टीम इंडिया 10 विकेट से हरी और पाकिस्तान 10 विकेटों से जीती है। आज का मैच इंडिया के पक्ष में नहीं था। और पाकिस्तान से करारी हार के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी और फैंस दोनो ही बहुत उदास नजर आए ।