अंतिम टेस्ट में लौट रहा इंग्लैंड का धुरंधर खिलाडी, जो रुट बोले- अब भारत की खैर नही

वर्तमान में भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है जिसमें भारतीय टीम 2-1 से आगे चल रही है। कल सोमवार को समाप्त हुए चौथे टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड के ऊपर शानदार जीत दर्ज की है। तीसरे टेस्ट मैच में शर्मनाक हार के बाद भारतीय टेस्ट टीम की काफी आलोचना की जा रही थी जिसके बाद चौथे टेस्ट में वापसी करते हुए दमदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाकर सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। अब 10 सितंबर से पांचवा टेस्ट मैच ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा।

पांचवी मैच से पहले इंग्लैंड की टीम के लिए बहुत खुशखबरी आई है जिसके चलते भारत को पांचवें टेस्ट में हराना आसान नहीं होगा। हम बात कर रहे हैं पांच टेस्ट में इंग्लैंड की टीम में वापसी करने वाले बल्लेबाज जॉस बटलर की जिन्होंने पहले तीन मैच में इंग्लैंड की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया था।

इस कारण नहीं खेल पाए चौथे टेस्ट मैच में

इंग्लैंड टीम के शानदार बल्लेबाज जोस बटलर चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए। चौथे टेस्ट मैच में नहीं खेलने के पीछे कारण साफ था कि जोश बटलर की पत्नी दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी। बटलर के परिवार में 2 सितंबर को काफी खुशी का माहौल रहा जब उनकी पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया। हाल ही में इंग्लैंड टीम की कप्तान जो रूट ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि “बटलर का टेस्ट कैरियर का अंत मुझे नहीं लगता है कि अभी हो पाएगा क्योंकि मैं बटलर में ऐसे व्यक्ति को देखता हूं जो टेस्ट में काफी बेहतरीन प्रदर्शन करता है

और मुझे लगता है कि उन्हें टेस्ट खेलना काफी पसंद है और वह हमारी टीम का एक बड़ा हिस्सा है मुझे पता है कि यह समय उनके लिए बहुत बड़ी खुशी का है लेकिन वह जल्द ही टीम के लिए खेलने को उपलब्ध रहेंगे जो हमारी टीम के लिए बहुत अच्छा होगा”आपको बता दें कि कुछ समय पहले जो स्वेटर के टेस्ट कैरियर को लेकर अटकले लगाई जा रही थी कि वह जल्द ही सन्यास की घोषणा करेंगे।