शुरुआती दौर में धोनी को लेकर क्या सोचते थे सहवाग भज्जी और जहीर, मोहम्मद कैफ का बड़ा खुलासा

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं महेंद्र सिंह धोनी भारत के एक सफल कप्तान रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए दो-दो वर्ल्ड कप नाम किए हैं। आज उन्हीं को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल महेंद्र सिंह धोनी को लेकर मोहम्मद कैफ ने एक बड़ा खुलासा किया है।

‌ उन्होंने बताया है कि धोनी के शुरुआती नियर में वीरेंद्र सहवाग हरभजन सिंह और जहीर खान जैसे खिलाड़ी उनके बारे में क्या सोचते थे।

मोहम्मद कैफ ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी पर पहली बार दिलीप ट्रॉफी में ध्यान दिया था। उस समय वह सेंट्रल जोन के लिए खेल रहे थे और टीम के कप्तान थे। वही महेंद्र सिंह धोनी ईस्ट जोन के लिए खेल रहे थे।

आगे मोहम्मद कैफ ने बात करते हुए बताया कि इंद्र सिंह धोनी के बारे में उन्हें जानकारी अपने दोस्तों से मिली थी। उनके दोस्तों ने मोहम्मद के को कहा था कि एक लंबे बालों का खिलाड़ी है जो बहुत ही लंबे लंबे छक्के मारता है।

लेकिन महेंद्र सिंह धोनी के साथ अंडर-19 खेल चुके युवराज सिंह हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग को यह कभी नहीं लगा था कि वह इतने बड़े खिलाड़ी बन सकते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो वह इस साल के दूसरे चरण के आईपीएल की तैयारियों में जुट गए हैं। वह बुधवार को अपनी पूरी टीम के साथ यूएई के लिए रवाना हो गए थे। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि इस साल आईपीएल का दूसरा चरण यूएई में खेला जाएगा।

आईपीएल का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होना है यह दोनों ही टीम यूएई पहुंच चुकी है। चेन्नई टीम की बात करें तो वह है 10 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है।