एंड्रयू स्ट्रॉस ने चुनी अपनी ऑल टाइम XI केवल 1 भारतीय को दिया जगह !

पूर्व इंग्लैंड कप्तान एंड्रयू स्ट्रॉस इंग्लैंड क्रिकेट में एक बड़ा नाम है। उन्होंने इंग्लैंड टीम को अपने बल्लेबाजी से कई सारे मैच जीताए है । आपको बता दे कुछ ही दिनों पहले एंड्रयू स्ट्रॉस ने अपनी पसंदीदा ऑल टाइम इलेवन का चुनाव किया है । आज हम उसी के बारे में बात करने वाले है

एंड्रयू स्ट्रॉस ने अपने पसंदीदा ऑल टाइम इलेवन में सबसे ज्यादा ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है । उन्होंने अपने ऑल टाइम इलेवन में 4 ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों को जगह दी है ।

एंड्रयू स्ट्रॉस ने अपने पसंदीदा ऑल टाइम इलेवन में सिर्फ एक ही भारतीय खिलाड़ी को जगह दी है । उन्होंने भारतीय खिलाडियों में केवल सचिन तेंडुलकर को अपनी टीम में जगह दी है । उन्होंने अपने टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में जगह दी है ।

उनकी ऑल टाइम प्लेइंग इलेवन कुछ इस तरह का है :

मार्कस थ्रेस्कोटिक, एलेस्टर कुक, जस्टिन लैंगर, जैक्स कैलिस, सचिन तेंदुलकर, ब्रायन लारा, एडम गिलक्रिस्ट (विकेटकीपर), शेन वॉर्न, मॉर्नी मोर्कल, ग्लेन मैक्ग्रा, शोएब अख्तर ।

अगर हम एंड्रयू स्ट्रॉस की क्रिकेट कैरियर की बात करे तो उन्होंने इंग्लैंड के लिए 100 टेस्ट में प्रतिनिधित्व किया जिसमें 21 शतकों की मदद से 7037 रन बनाए । इसके अलावा वनडे में उन्होंने 127 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 4205 रन बनाए हैं ।