वीडियो : स्टीव स्मिथ ने उड़ाया स्टुअर्ट ब्रॉड का मजाक, तो इंग्लिश गेंदबाज़ ने ऐसे लिया बदला

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी में एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने यह सीरीज पहले ही 3-0 से जीती है. इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने कमाल का प्रदर्शन किया और इंग्लैंड को बुरी तरह से हराया.

अब सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में एक बार फिर से ऑस्ट्रेलिया ने कमाल का प्रदर्शन किया है. ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 416 रन बनाए और अपनी पारी घोषित की. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उस्मान ख्वाजा ने शानदार शतक लगाया और एक बेहतरीन वापसी की.

उस्मान ख्वाजा के अलावा स्टीव स्मिथ ने अर्धशतक लगाया और 67 रनों की पारी खेली. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने 258 रन बनाए हैं. इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो ने शानदार शतक लगाया हैं.

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी की बात करें इंग्लैंड की तरफ से गेंदबाजी में स्टुअर्ट ब्रॉड ने 5 विकेट लिए. स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्टीव स्मिथ को भी आउट किया और पहली पारी में हमें स्टीव स्मिथ और स्टुअर्ट ब्रॉड के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला.

इस पारी के दौरान स्टीव स्मिथ ने स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदबाजी पर एक ऐसी गेंद को छोड़ा जिसे देखकर हर कोई हंसने लगा. लेग साइड से बाहर जा रहीं ये गेंद स्टिव स्मिथ ने छोड़ी जो हैरान करने वाला दृश्य था.


स्टिव स्मिथ द्वारा छोड़ी गई ये गेंद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ और इसकी जोरदार चर्चा होने लगी. इसे देखकर कमेंटेटर भी हंसने लगे और कुछ लोग तो इसे स्टिव स्मिथ ने स्टुअर्ट ब्रॉड का मज़ाक बनाया ऐसा भी बोलने लगे.

बाद में स्टुअर्ट ब्रॉड ने स्टिव स्मिथ से बदला लिया और स्टिव स्मिथ को आउट किया. स्टिव स्मिथ को आउट करने पर स्टुअर्ट ब्रॉड ने बदला लिया.

स्टुअर्ट ब्रॉड ने 9 वी बार स्टिव स्मिथ को आउट किया हैं और टेस्ट क्रिकेट में स्टिव स्मिथ को कोई एक गेंदबाज इससे ज्यादा आउट नहीं कर पाया हैं.