वीडियो : प्लेइंग XI में नही किया गया शामिल, फिर भी सूचित ने पकड़ा ‘सुपरमैन’ वाला कैच !

कल आईपीएल का दूसरा मुकाबला हैदराबाद की टीम और पंजाब की टीम के बीच खेला गया आपकी जानकारी के लिए बता दे की हैदराबाद ने इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया। यह मुकाबला काफी रोमांचक भरा रहा और पूरे मुकाबले में बहुत सारे उतार-चढ़ाव भी देखे गए।

हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर ज्यादा अच्छा स्कोर नहीं बनाया लेकिन अच्छी गेंदबाजी कर यह मैच आसानी से अपने नाम कर लिया। प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए गए सूचित जब मैदान पर फील्डिंग करने आए तो उन्होंने फील्डिंग में बेहतरीन प्रदर्शन किया। जब दीपक हुड्डा मैदान पर आए तब उनकी टीम की स्थिति काफी अच्छी नहीं थी और उन्होंने आते ही एक छक्का लगा दिया।

जिसके बाद टीम की कुछ उम्मीदें जगी लेकिन जब उसके बाद उन्होंने दूसरा छक्का लगाने के लिए अपना बैग घुमाया तो बोल काफी हवा में थी और साफ नजर आ रहा था कि यह बोल मैदान के बाहर चली जाएगी लेकिन सूचित ने एक बहुत ही शानदार कैच लेते हुए अपनी टीम को वापस मुकाबले में ला दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब सूचित नहीं है कैच लपका तो है भाई और हवा में उछल रहे थे और जब गेंद उनके हाथ में थी तब भी वह हवा में ही थे। लेकिन उन्होंने फील्डिंग में अच्छा प्रदर्शन करते हुए यह कैच लपक लिया।

जब उन्होंने कैच लिया तो मैदान पर उनकी जमकर तारीफ होने लगी सभी खिलाड़ियों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया यही नहीं कॉमेंटेटर भी अपने आप को उनके द्वारा लिए गए कैच की तारीफ करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने कहा कि यह जरूरी नहीं है कि

टीम में योगदान देने के लिए आप प्लेइंग इलेवन में शामिल हो आप बाहर रहकर भी मैदान पर फील्डिंग कर कर अपनी टीम के लिए अपना अमूल्य योगदान दे सकते हैं और टीम को जीत की ओर बढ़ा सकते हैं सूचित का यह कैच वाकई में काफी शानदार था।