वीडियो : सुनील नारायण ने एक ही तरीके से लिया कोहली और एबी डिविलियर्स का विकेट !

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच आज आईपीएल 14 का एलिमिनेटर मैच खेला जा रहा जिसमें विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। दोनों ही टीम ने इस निर्णायक मैच के लिए अपने टीम में एक भी बदलाव नहीं किया ।

आपको बता दे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आईं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को उनके सलामी बल्लेबाजों ने पावरप्ले के अंदर अच्छी शुरूवात दिलाई। उन्होंने पावरप्ले में 53 रन जोड़े एक विकेट नुक़सान पर।

मगर पावरप्ले के बाद आरसीबी की रन गति एक दम से रुख गई । जिसका प्रेशर साफ तौर पर कप्तान विराट कोहली पर भी नज़र आई ।

जिसके बाद कप्तान विराट कोहली ने सुनील नरेन के 12वे ओवर की दूसरी गेंद पर अटैक करने की कोशिश की मगर वो गेंद से उनका बल्ला का संपर्क नहीं हो पाया और वो क्लीन बॉलर हो गए । आपको बता दे इससे पहले भी विराट कोहली स्पिनरों के खिलाफ पैरो और बल्ले की बीच से क्लीन बोल्ड हो चुके हैं ।

इसके बाद क्रीज पर आए एबी डिविलियर्स शुरुवाती समय में काफ़ी लय में लग रहा था मगर एबी डिविलियर्स भी सुनील नरेन के अगले ही ओवर में विराट कोहली के तरह ही आउट हो गए ।

सुनील नरेन के तीसरे ओवर के दूसरी गेंद पर एबी डिविलियर्स ने डिफेंस करने की कोशिश की मगर गेंद बल्ला और पैड के बीच से जाकर डायरेक्ट स्टंप को लगी । इस तरह से सुनील नरेन ने दो ओवर के अंदर मैच को पूरी तरह से बदल दिया ।