वीडियो : पहले गेंद फिर बल्ले से पलट दिया मैच, नारायण ने लगाए 3 लगातार छक्के !

आज आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच शारजाह में एलिमिनेटर मैच खेला गया जिसे कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता और दूसरे क्वालिफायर में अपनी जगह बनाई.


आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. दोनों टीमों ने आज अपनी टीमों में कोई बदलाव नहीं किया.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत काफी शानदार रहीं और विराट कोहली और देवदत्त पड्डीकल ने अच्छे हाथ दिखाएं. बाद में देवदत्त पड्डीकल आउट हुए. उसके बाद गेंदबाजी करने सुनील नरेन आए और उन्होंने अपनी गेंदबाजी से मैच का रूख ही बदल दिया.


सुनील नरेन आज अपने पुराने अंदाज में दिखे और कमाल की गेंदबाजी की. सुनील नरेन ने विराट कोहली को पहले क्लिन बोल्ड किया जिसके बाद एबी डिविलियर्स को भी क्लिन बोल्ड किया. फिर ग्लैन मैक्सवेल का भी विकेट लिया और ये 3 सबसे बड़े विकेट लिए.

सुनील नरेन ने 4 ओवरों में 21 रन देकर 4 विकेट लिए. सुनील नरेन की इस शानदार गेंदबाजी के चलते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सिर्फ 138 रन बना पायी.

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की भी शुरुआत अच्छी रही, लेकिन उनके अचानक 2-3 विकेट चले गए जिससे मैच फंसता हुआ नजर आ रहा था, लेकिन सुनील नरेन 5 वे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने बल्लेबाजी में धमाल मचा दिया.


डेन क्रिस्टन के ओवर में सुनील नरेन ने 3 छक्के ठोक डाले और मैच को पूरी तरह से कोलकाता नाइट राइडर्स के पक्ष में किया. सुनील नरेन की आतिशी बल्लेबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सपनों को पुरी तरह से तहस महस कर दिया.

सुनील नरेन की आतिशी बल्लेबाजी का वीडियो देखें:

सुनील नरेन ने गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन किया और कोलकाता नाइट राइडर्स को आगें पहुंचाया. अब दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला दिल्ली केपिटल से होगा.