सनी लियोनी को इस क्रिकेटर से हुआ प्यार, सरेआम कह दी इतनी बड़ी बात

अभिनेत्री सनी लियोन का नाम तो आप सभी जानते हैं। सनी लियोन ने काफी सालों से बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनाई है। अपनी अदाओं से लोगों का दिल घायल करने वाली सनी लियोन पॉर्न इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है।

बॉलीवुड में आने के बाद उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री को छोड़ दिया बॉलीवुड की काफी फिल्मों में उन्होंने अपने इंटिमेट सीन दिए हैं और अपनी अदाओं से करोड़ों दिलों पर राज किया है। एक इंटरव्यू में सनी लियोन से उनके फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछने पर उन्होंने बिना संकोच किए नाम लिया। आइए आपको बताते हैं कौन है वह क्रिकेटर जो सनी को है काफी पसंद।

सनी लियोन ने इस क्रिकेटर की तारीफ के बांधे पुल

दरअसल यह बात 2019 की है जब एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने सनी लियोन से प्रश्न किया कि उसका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है तो सनी लियोन ने बिना देरी किए उस क्रिकेटर का नाम लिया। सनी लियोन ने कहा कि भारतीय टीम में उनके सबसे पसंदीदा खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी है।

धोनी को पसंद करने की बताइ अलग ही वजह

एक पत्रकार के द्वारा फेवरेट क्रिकेटर के बारे में पूछने पर सनी लियोन ने महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “मेरे फेवरिट धोनी हैं इसके पीछे उन्होंने वजह बताते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि उनके पास सबसे क्यूट चाइल्ड हैं, है न? मैं देखती हूं कि वो अपनी बच्ची (जीवा सिंह धोनी) के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं, और ये काफी क्यूट लगता है। वो मेरे फेवरेट क्रिकेटर हैं क्योंकि वो फैमिली मैन हैं।

दुनिया भर के लोगों को महेंद्र सिंह धोनी पसंद है लेकिन सब उनके कप्तानी करने के तरीके, बल्लेबाजी करने के तरीके तथा बेहतरीन निर्णय लेने की क्षमता के कारण उन्हें पसंद करते हैं। सनी लियोन को धोनी इसलिए पसंद है क्योंकि वह अपने परिवार के साथ काफी समय बिताते हैं और अपनी बेटी से बहुत अधिक प्यार करते हैं। आपको बता दें कि पिछले वर्ष महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था और इसके बाद हुआ है अपना पूरा समय फैमिली के साथ बिताते हैं।