Big Boss में जाना चाहते हैं सुरेश रैना, लेकिन ये है शर्त

इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं, भारत के पूर्व बेहतरीन बल्लेबाज सुरेश रैना 2020 सीजन में कोई कारन से ये नहीं खेल पाए थे, लेकिन उन्होंने आइपीएल 2021 में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ वापसी की है। आइपीएल के दूसरे फेज में भी शानदार प्रदर्शन दिखाने के लिए तैयार है।

आईपीएल 2021, 19 सितंबर से शुरूहोने जा रहा है जिसका पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बिच है। इससे पहले सुरेश रैना ने Bigg Boss में जाने की बात बताई है। सीएसके की ‘सुपर कपल’ सीरीज के पहले एपिसोड में सुरेश रैना और उनकी पत्नी प्रियंका को दिखाया गया है।

एक बातचीत के दौरान इन कपल से पूछा गया की आप किस रियलिटी शो में जाना पसंद करते है, तो रैना ने बताया की उन्हें दक्षिण भारती बिग बॉस में जाना पसंद है। मुझे उनकी भाषा सिखने की जरुरत है। एंड्रयू साइमंड्स, एस श्रीसंत, सलिल अंकोला, विनोद कांबली, नवजोत सिंह सिद्धू और द ग्रेट खली जैसे दिग्गज खिलाड़ी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहे हैं।

बातचीत के दौरान रैना ने अपनी और अपनी पत्नी के बारे में बताये की कैसे वो दोनों मिले थे रैना ने बताया की मैं उनसे पहली बार मिला तब प्रियंका में घर पर आती थी। मेरे भाई से पढ़ने मेरे बोर्डिंग स्कूल जाने से पहले अब मेरी भाभी और प्रियंका दोनों साथ में ही पढ़ते थे।

सुरेश रैना ने बताया की वो दोनों पहली बार 2008 में हवाई अड्डे पर एक-दूसरे से टकरा गए थे। समय रैना आस्ट्रेलिया से वापस लौट रहे थे उसी समय उन दोनों का दोस्ती हो गया था रैना की पत्नी, प्रियंका ने कहा कि पिछले छह सालो से वो दोनों बहुत बेहतरीन जीवन जी रहे हैं।