जानिए कितने संपति के मालिक हैं सूर्यकुमार यादव !

सूर्यकुमार क्रिकेट की दुनिया का एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। 2011 से 10 लाख रुपयों में वह अपना आईपीएल करियर शुरू किया और टीम मुंबई का हिस्सा बने। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल सीजन 13 में अपनी बल्लेबाजी से सभी को इम्प्रेस किया है।सूर्यकुमार का नेट वर्थ एक से पांच मिलियन के करीब बताई जाती है।

कुल संपत्ति

सूर्यकुमार की कमाई आईपीएल से होती हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार उनकी कमाई हर आईपीएल के सीज़न में बढ़ता दिख रहा हैं। इनकी नेट वर्थ एक से पांच मिलियन के करीब बताई जाती है।

वहीं सूर्यकुमार की आईपीएल से अब तक कुल कमाई करीब 12.7 करोड़ पहुंच चुकी है। सूर्य कुमार आईपीएल में एक बेहतरीन चेहरा है, इस कारण वह आईपीएल के दौरान काफ़ी एंडोर्समेंट करते जिससे उन्हें काफ़ी कमाई होती हैं।

सूर्य कुमार का सफ़र

वर्ष 2014 में सूर्यकुमार को टीम कोलकाता ने अपने साथ शामिल किया तभी उनकी सैलरी 10 से 70 लाख बढ़ गई। सूर्यकुमार की अच्छी परी को देख मुंबई इंडियंस ने उन्हें दुबारा हिस्सा बने, 2018 वह मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा बने। इस वक़्त 3.2 करोड़ की फीस ले रहे हैं।

सूर्य कुमार का कार का शौक

सूर्यकुमार यादव के पास गाड़ियों का बड़ा कलेक्शन है, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 530डी एम स्पोर्ट, ऑडी ए6, रेंज रोवर, हुंडई आई20, फॉर्च्यूनर गाड़ियों के साथ सूर्यकुमार के पास हर्ली डेविडसन जैसी बाइक भी है।