सूर्यकुमार यादव की बात पर भड़के अक्षर पटेल, कहा- ‘तेरी जुबान बहुत चलती है, कम बोला कर वरना मुँह तोड़…’

दोस्तों जैसा की आप जानते है, की अक्सर खिलाड़ी टीमों से आराम करने घर जाते रहते है, और इस बीच वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जाते है। और इस दौरान उनके साथ कई ऐसी बातचीत देखने को मिलती है, जो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरती है। दोस्तो हाल ही में भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव और ऑलराउंडर अक्षर पटेल की बाते सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है।

दरअसल आपको बता दे, की भारत के युजवेंद चहल ने अक्षर पटेल, ईशान किशन, कुलदीप यादव और अन्य खिलाड़ियों के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की। जिसमे चहल में लिखा, की सुपर स्क्वाड 100 इन। और उनकी इसी फोटो में अक्षर पटेल और सूर्य कुमार द्वारा मजेदार कमेंट देखने को मिले। जो अब काफी चर्चाओ में है। जहां एक तरफ सूर्य कुमार ने फोटो में कमेंट करते हुए लिखा, की अक्षर और आपके सिर पर कुछ है।

और फिर सूर्य के इस कॉमेंट पर अक्षर ने जवाब देते हुए लिखा, की सूर्य तेरी जुबान ज्यादा चलती है। और फिर अक्षर का ये जवाब देखकर सूर्य कुमार ने लिखा, की अक्षर के हाथ ज्यादा चलते है। जिस पर वापस अक्सर में लिखा, की मेरी पावर को मत भूलो। और दोनो के बीच हुई यही कुछ मजेदार बाते सोशल मीडिया पर काफी जोरो से चर्चाओ का हिस्सा बनी हुई है।

दोस्तो अगर हम सूर्य कुमार की बात करे, तो हाल ही में उन्होंने 74वे पुलिस शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में 152 गेंदों में धमाकेदार 249 रनो की जबरदस्त पारी को अंजाम दिया था। और ऐसी धमाकेदार पारी के लिए उन्हे मैन आफ द मैच भी बनाया गया। लेकिन इस दिग्गज खिलाड़ी में अपने मैच अवार्ड को ग्राउंडमैन को समर्पित कर दिया।

और इस बात पर सूर्य कुमार ने बताया, की लोग खिलाड़ियों का सम्मान करते है, उनकी तारीफ करते है। और चारो तरफ उनके नाम का बोलबाला होता है। मगर हम जिस मैदान में इस तरह का बढ़िया प्रदर्शन करते है। उन ग्राउंडस्मैन के बारे में कोई कुछ नही कहता और उन्हे इतने बेहतरीन मैदान को बनाने का क्रेडिट मिलना चाहिए। क्योंकि मैच को शानदार और रोमांचक बनाने में ये भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है।