T-20 विश्वकप में टिकटों की कीमत जानकर आपको होगी हैरानी, देखें यहाँ !

इस साल का टी ट्वेंटी विश्वकप 23 अक्तूबर से युएई में खेला जाएगा. 17 अक्तूबर से पहले राउंड के क्वालिफायर मैच खेले जाएंगे जिसके बाद मुख्य राउंड सुपर 12 की शुरुआत 23 अक्तूबर से होगी.


युएई के दुबई, आबुधाबी और शारजाह में टी ट्वेंटी विश्वकप के मैच खेले जाएंगे और इस साल के टी ट्वेंटी विश्वकप का मेजबान भारत हैं. वैसे ये टी ट्वेंटी विश्वकप भारत में होने वाला था, लेकिन कोरोनावायरस के चलते बीसीसीआई ने भारत की बजाय इस टी ट्वेंटी विश्वकप को युएई में कराने का फैसला किया हैं.

युएई में अब जिनकी 2 वैक्सीन हुई हैं उनको मैच देखने की अनुमति दी गयी हैं और 50 प्रतिशत दर्शकों को मैच देखने की अनुमति युएई सरकार ने दी हैं. फिलहाल युएई में आईपीएल खेला जा रहा है और उसमें भी 50 प्रतिशत दर्शक हमें देखने को मिल रहें हैं.


अब इसी बीच टी ट्वेंटी विश्वकप के लिए टिकटों के पैसों की घोषणा की गयी हैं. भारतीय टीम दुनिया के हर एक देश में काफी प्रसिद्ध हैं और भारतीय टीम को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ लगती हैं.



युएई में भारत और पाकिस्तान एक ही ग्रुप में हैं जिस वजह से इस मैच को लेकर दर्शकों में सबसे ज्यादा उत्सुकता देखी जा रही है. अब टिकटों के पैसों की घोषणा की गई है और भारतीय टीम के मैच के टिकटों की कीमत सबसे ज्यादा रखी गयी हैं.


भारतीय टीम के मैच में एक सामान्य टिकट की कीमत 6060 रुपए हैं तो प्रिमीयम की कीमत 15150 रुपए हैं. भारतीय टीम के मैचों के अलावा दूसरे मैचों के टिकटों की कीमत इससे आधी हैं. जैसे एक सामान्य टिकट की कीमत दूसरे मैचों में 3030 रुपए होगी तो प्रिमियम की कीमत 7500 रुपए होगी.


भारतीय टीम के काफी ज्यादा फैन्स हैं और वो दुनिया के किसी भी देश में जाकर मैच देखते हैं. युएई में भी काफी सारें भारतीय मौजूद हैं जो वहां पर नौकरी करते हैं वो लोग भारतीय टीम का मैच देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित ह