क्रिकेट फैंस की ‘तमन्ना’ होगी पूरी, IPL के बाद अब T20 WC में नजर आएगी ये क्यूट एंकर !

दोस्तों मैच में हमे जब तक एक अच्छे एंकरिंग करने वाले नही मिलते। तब तक मैच में कुछ खास मजा नही आता। क्योंकि एंकरिंग से ही तो हमे मैच के बारे में सुनते हुए हम मैच का आनंद लेते है। आपको टी20 वर्ल्ड कप के बारे में पता ही होगा। जो आईपीएल 2021के खतम होते ही शुरू होने वाला है।

सवाल ये है, की टी20 वर्ल्ड कप में एंकरिंग कोन करेगा? दरअसल आपको बता दे, साल 2020 में हुआ एक टूर्नामेंट जिसमे तमन्ना वाही जो की फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हुई थी। अब फैंस के बदौलत वो एक बार फिर हमे एंकरिंग करते हुए नजर आएगी। आपको बता दे, तमन्ना वाही बेहद खूबसूरत एंकर है। जो की 2020 में पहली बार किसी टूर्नामेंट में नजर आई थी।

और तभी से दर्शकों में बहुत पॉपुलर हो गई थी। उनके इसी खूबसूरती के चलते। अब वो टी20 वर्ल्ड कप में भी हमे एंकरिंग करते हुए दिखेगी। और बीसीसीआई ने उन्हें एंकरिंग करने के लिए नियुक्त कर लिया है। आपको बता दे, 2021 टी20 वर्ल्ड कप आईपीएल के खत्म होते ही शुरू होगा।

क्रिकेट फैंस के दिलो में इस टूर्नामेंट को लेकर बहुत ही बेताबी है। अब अगर ऐसे में तमन्ना वाही जेसी सुंदर एंकरिंग ही मैच के दौरान देखने मिलेगी। तो बात कुछ और होगी। बताते चले की दर्शकों को उम्मीद है की 14 साल बाद टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतकर वर्ल्ड अपने नाम करेगी। अब इस टी20 वर्ल्ड कप में ग्लैमरस का तड़का भी लग चुका है।

अब टी20 वर्ल्ड कप को देखने में दर्शकों को बहुत मजा आने वाला है। तमन्ना वाही जेसी क्यूट एंकरिंग अगर इस मैच में शामिल हुई तो दर्शकों को प्रभावित करने में कोई कमी नहीं रहेगी। तमन्ना वाही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में इस बात का खुलासा कर दिया है। और इस बात का खुलासा करते हुए उन्होंने लिखा ,की मेरे पास शेयर करने के लिए एक न्यूज है।

टी20 वर्ल्ड कप में स्टार स्पोर्ट्स के साथ करने को लेकर मैं बहुत रामोंचित हुं। और इसकी बाकी की डिटेल्स के लिए इंतजार करे। आपको बता दे, की तमन्ना वाही ने 2020 के टूर्नामेंट एंकरिंग करके दर्शकों के बीच में खूब जगह बनाई थी। अब हमे देखना ये है। की अब नए मुकाबले में काम करके नए तरीके से काम करके तमन्ना अपने फैंस को किस तरह से इंप्रेस करती है।

टी20 वर्ल्ड कप धमाल मचाने को पूरी तरह तैयार है। इस बार दर्शक बहुत ही प्रभावित होने वाले है। एक तरफ खेल का मजा तो वही दूसरी तरफ ग्लैमरस का तड़का दोनो ही मिलकर इस खेल को रोमांचक बना रही है।