T20 वर्ल्ड कप के लिए चुने जाएंगे गायकवाड, इस खिलाड़ी की ले सकते है जगह !

वर्तमान समय में यूएई में आई पी एल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है। आपको बता देंगे आईपीएल के खत्म होते ही यूएई में ही T20 का वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा। T20 वर्ल्ड कप इसी महीने की 17 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। हाल ही में चल रहे आईपीएल में काफी रोमांस देखने को मिल रहा है ऐसे कई नए चेहरे उभर कर आ रहे हैं जो अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत भारतीय चयन समिति का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सभी देशों ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है और कुछ समय पहले ही भारत ने भी अपनी 15 सदस्य T20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान कर दिया था हालांकि आने वाली 10 अक्टूबर तक इस में परिवर्तन किया जा सकता है।

सीएसके के ऋतुराज गायकवाड कर रहे हैं बेहतरीन प्रदर्शन

आपको बता दें कि आईपीएल में ऋतुराज गायकवाड चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं। हाल ही में 47 व मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन ढंग से खेलते हुए शतक जड़ा। हालांकि इसके बाद भी टीम को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा लेकिन ऋतुराज गायकवाड ने अपनी बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

T20 वर्ल्ड कप में मिलेगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

गायकवाड ने जैसे ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक लगाया तो उनका T20 वर्ल्ड कप में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलने पर काफी जोर दिया जा रहा है। इससे पहले भी इस साल वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और आईपीएल की ऑरेंज कैप भी उन्हीं के पास है।

आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद T20 वर्ल्ड कप की टीम का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए T20 वर्ल्ड कप में पहले से मौजूद ईशान किशन बाहर हो सकते हैं। क्योंकि वह फिलहाल खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं।