क्या T20 WC के लिए कोहली की जगह रोहित होंगे कप्तान ? रवि शास्त्री ने दिया जवाब !

हाल ही में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का एक बड़ा बयान सामने आया है उन्होंने भारतीय टीम के अच्छे प्रदर्शन का श्रेय भारत की टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा को दिया है। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि कोच रवि शास्त्री का बीसीसीआई के लिए किया गया अनुबंध इस साल नवंबर में खत्म हो जाएगा।

बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच शुरू होने से पहले कोच रवि शास्त्री ने मीडिया के सामने अपने विचार रखे हैं। उन्होंने टीम में कप्तान के लिए विभाजन की स्थिति में भी अपने विचार मीडिया के सामने रखे हैं।

उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में कहा कि लगातार तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम का अच्छा प्रदर्शन भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा को जाता है। जब उनसे पूछा गया कि भारतीय टीम में क्या अलग-अलग फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान होना चाहिए तो उन्होंने इस बारे में सटीक जवाब देते हुए कहा कि यह फैसला हम चयनकर्त्याओ पर छोड़ दें तो ज्यादा अच्छा होगा।

रवि शास्त्री ने आगे बात करते हुए कहा कि मैं भारतीय टीम का कोच हूं और विराट कोहली भारतीय टीम के कप्तान हैं। फिलहाल टेस्ट टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे हैं और भारतीय अंतरराष्ट्रीय वनडे टीम के कप्तान रोहित शर्मा है।

सभी कप्तान अपनी अपनी भूमिका बहुत अच्छे से निभा रहे हैं और टीम भी काफी अच्छा कर रही है। पिछले 5 वर्षों में भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है मुझे नहीं लगता कि इस टीम के कप्तान में कोई बदलाव करने की आवश्यकता है।

उन्होंने कहा कि बहुत सारी अटकले लगाई जा रही है कि कौन कप्तान बन सकता है और कौन कप्तान नहीं बन सकता मैं इस बात पर कुछ नहीं कहना चाहूंगा टीम फिलहाल अच्छा कर रही है और मुझे उम्मीद है कि टीम आगे भी अच्छा करती रहेगी।