रोहित और विराट का भरोसा तोड़ा, टी-20 वर्ल्ड कप में चयन होते ही बिगड़े ये खिलाड़ी !

वर्तमान समय में यूएई में आई पी एल 2021 का दूसरा चरण खेला जा रहा है। दूसरे चरण में अब तक हुए सभी मैच काफी रोमांचक रहे हैं और इसमें अब तक हुए मैचों में कुछ खिलाड़ियों ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है। आपको बता दें कि आईपीएल खत्म होने के बाद ही यूएई में ही 17 अक्टूबर से T20 वर्ल्ड कप का आगाज होगा जिसके लिए भारतीय क्रिकेट टीम के 15 सदस्य टीम घोषित कर दी गई है।

भारतीय टीम के चयन के बाद भी उस पर काफी सवाल उठाए गए थे क्योंकि काफी ऐसे खिलाड़ियों का चयन नहीं किया था जो बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं।

अब भारतीय टीम में चिंता की बात यह हो गई है कि जिन खिलाड़ियों का T20 वर्ल्ड कप में चयन हुआ था वह खिलाड़ी अब आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं क्योंकि आईपीएल भी यूएई में ही हो रहा है और आने वाला T20 वर्ल्ड कप भी यूएई नहीं होगा। वर्तमान समय में भारतीय टीम के कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन के बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की चिंता काफी बढ़ गई है।

इन दो खिलाड़ियों को लेकर सबसे अधिक चिंता

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा है। कुछ समय पहले तक इन दोनों खिलाड़ियों ने बेहतरीन और शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन इस दूसरे चरण में दोनों पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। आपको बता दें कि आईपीएल के दूसरे चरण में इशान किशन ने दो मैचों में मात्र 25 रन बनाए हैं।

जबकि सूर्यकुमार की हालत और भी खराब है और उसने अभी तक दो मैचों में मात्र 8 रन बनाए हैं और वह दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए हैं। भारतीय T20 वर्ल्ड कप के लिए इन दो खिलाड़ियों का खराब फॉर्म में होना बेहद चिंताजनक है। जिसे लेकर विराट कोहली और रोहित शर्मा अधिक चिंतित दिखाई दे रहे हैं। वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले इन दोनों खिलाड़ियों का लाइन में आना बेहद जरूरी है।