T20 WC के लिए भारतीय टीम से इस खिलाड़ी को बाहर करने की मांग हुई तेज !

वर्तमान समय में यूएई में आई पी एल 2021 का दूसरा चरण चल रहा है जो अक्टूबर 15 को खत्म हो जाएगा। इसके बाद 17 अक्टूबर से यूएई में ही T20 वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है। आने वाले इस T20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है हालांकि 10 अक्टूबर तक इन खिलाड़ियों में परिवर्तन किया जा सकता है।

भारतीय सेंड करता T20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की घोषणा कर चुके हैं और इसमें काफी चौंकाने वाले फैसले भी लिए गए जिसमें कुछ बेहतरीन खिलाड़ियों को स्क्वाड में शामिल नहीं किया गया।

आईपीएल में भारत के कुछ खिलाड़ी बेहद खराब प्रदर्शन कर रहे हैं जिनका नाम आने वाले T20 वर्ल्ड कप की टीम में भी है। खराब प्रदर्शन के कारण एक खिलाड़ी को वर्ल्ड कप से बाहर करने की मांग बहुत तेज हो रही है।

सूर्यकुमार यादव को बाहर करने की मांग हुई तेज

T20 वर्ल्ड कप के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को बाहर करने की मांग काफी तेज हो गई है लोगों का कहना है कि श्रेयस अय्यर को उनकी जगह टीम में शामिल करना चाहिए। आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलेगा यह मुकाबला T20 वर्ल्ड कप का सबसे बेहतरीन मुकाबला होने वाला है।

आईपीएल में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन रहा निराशाजनक

गौरतलब है कि वर्तमान में चल रहे आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव बेहद खराब प्रदर्शन से गुजर रहे हैं जिससे भारतीय टीम के चयनकर्ता भी निराश दिखाई दे रहे हैं और आने वाले समय में हो सकता है कि उन्हें T20 वर्ल्ड कप की टीम से बाहर कर दिया जाए। पिछली रात को पंजाब के साथ हुए मुकाबले में भी सूर्यकुमार पहली गेंद पर बोल्ड हो गए थे।